Home » बॉलीवुड » kareena kapoor khan is being trolled at instagram on this video
 

करीना के अवतार पर लोगों ने ली सोशल मीडिया में चुटकी, बोले- कुपोषित लग रही हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 17:59 IST

बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड शुरू करने वाली करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया. इस फैशन शो में अपनी लुक के चलते करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया.

दरअसल, ये फैशन शो रविवार की रात को सिंगापुर में हुआ जिसमें करीना और कार्तिक के साथ अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी भी नजर आईं, करीना ने फैशन शो में फ्लोरल डिजाइन में बीज कलर का ट्रेड‍िशनल आउटफिट पहना था. अपने इस लुक को करीना ने मिनिमल मेकअप के साथ कम्पलीट किया था. करीना देर रात अपनी टीम के साथ मुंबई वापस लौट आईं,मुंबई आने के बाद करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तस्वीरों में करीना काफी पतली लग रहीं थी.

My muse for ever #kareenakapoorkhan #love 💜 @mmalhotraworld #MMLXSingapore

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना का एक वीडियो भी पोस्ट किया,वीडियो पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.लेकिन हद तो तब हो गई जब फैंस ने उन्हें खाना खाने की नसीहत दी तो किसी ने उन्हें स्कैलेटन बताया और एक ट्रोलर ने तो ये लिखा कि उम्र के साथ एक्ट्रेस बूढ़ी लगने लगती हैं.

ये भी पढ़ें- तैमूर की मॉम करीना कपूर का सामने आया बिकनी अवतार, देखें तस्वीरें

आखिरी बार करीना को फिल्म 'उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था. बेटे के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी करीना फिलहाल 'वीरे दी वेडिंग' में बिजी है. यह फिल्म 18 मई  साल 2018 को रिलीज होगी.

First published: 26 March 2018, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी