Home » बॉलीवुड » Kareena Kapoor Khan & Saif Ali Khan plan to create work-life balance For Taimur
 

'वीरे दी वेडिंग' सुपरहिट फिर भी 1 साल सिल्वर स्क्रीन से दूर रहेंगी करीना, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 10:48 IST

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' धमाल मचा रही है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली इस फिल्म की स्टार एकट्रेस करीना कपूर खान इस फिल्म के बाद लंबे ब्रेक पर जाने वाली हैं. करीना ने बताया की इस फिल्म के बाद वो अपनी अगली फिल्म नये साल में के जनवरी महीने में शुरु करेंगी. हालांकि उन्होंने इस फिल्म के बारे में नहीं बताया. उन्होंने कहा इसकी अधिकारिक घोषणा हो जाने दीजिए.

ये भी पढ़ें-'संजू' के दूसरे गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में होंगे रणबीर

साथ ही करीना ने सील्वर स्क्रीन से दूरी को लेकर बताया की दोनों, पति सैफ और खुद के काम की वजह से वे बेटे तैमूर को समय नहीं दे पाते इसलिए दोनों आपस में लातमेल करके फिल्में करेंगे. बता दें कि 46 करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म अब तक 8 दिनों में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

करीना के कहा कि फिल्में तो करती रहूंगी लेकिन अब एक बार में एक ही फिल्म होगी. साथ ही उन्होने यह भी कहा कि उनके पति कोई बिजनेसमैन नहीं हैं जो शाम 6 बजे घर वापस आ जाएं. वो भी एक एक्टर हैं और हम दोनों को तैमूर के लिए वक्त का संतुलन बना कर चलना पड़ेगा. करीना ने कहा- हमने तय किया है कि अब दोनों एक-एक फिल्म करेंगे.

ये भी पढ़ें-रेमो डिसूजा ने किया खुलासा, कुछ ऐसे होगी 'रेस 3' में सलमान की एंट्री

इसके अलावा करीना ने यह भी कहा- मैंने वीरे दी वेडिंग पूरी कर ली है और अब सैफ नवदीप सिंह की फिल्म कर रहे हैं. जब वह नवंबर तक अपने कमिटमेंट पूरी कर लेंगे तो फिर मैं अपनी फिल्म पर काम शुरू करूंगी. मैं अपनी फिल्म की शुरुआत जनवरी में करूंगी.

First published: 10 June 2018, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी