Home » बॉलीवुड » kareena kapoor khan tantrums behaviour with her staff
 

ड्रेस प्रेस न होने पर स्टाफ को फटकार रहीं करीना कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान kareena kapoor khan बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. अपने काम के साथ साथ नखरें दिखाने को लेकर उनकी अक्सर सोशल मीडिया पर खबरें आती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने स्टाफ को डांट लगाते हुए नजर आ रही हैं.

अब ऐसी दिखने लगीं हैं लारा दत्ता, फिल्मों से दूर अब ये काम कर रहीं हैं मिस यूनिवर्स


दरअसल वायरल हो रहा वीडियो 'वॉट वुमन वांट' के सेट्स का है. जहां वो अपने स्टाफ से बातचीत करते हुए नजर आ रहीं हैं. वीडियो में वो एक स्टॉफ को कॉफी ज्यादा डालने के लिए कह रही हैं तो दूसरे को उन्हें स्ट्रेस ना देने के लिए वहीं तीसरे को वो कपड़े ठीक से प्रेस ना करने के लिए डांट रही हैं.

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल ने किया भड़काऊ पोस्ट, ट्विटर ने उड़ा दिया अकाउंट

 

करीना कपूर के इस वीडियो में लोग अपने अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स उनकी कमेंट सेक्शन में बुराई कर रहे हैं तो कोई कह रहा है कि प्यार से बात करने के पैसे नहीं लगते. तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें एटीट्यूड और ओवरएक्टिंग की दुकान बताया.

गौरतलब है कि करीना कपूर के साथ ये पहली बार नहीं हुआ है. इसके पहले भी कई बार नखरे दिखाने को लेकर इल्जाम लग चुका है.इससे पहले भी फिल्म के सेट्स पर उनके व्यवहार के बारे में खुलास होते आए हैं.

डॉक्टर्स-पुलिस पर पत्थर फेंकने वालों पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, घर में रहने की दी सलाह

First published: 16 April 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी