Home » बॉलीवुड » Kareena Kapoor Khan to romance Akshay Kumar in Karan Johar next film, this fil directed by raj mehta  
 

3 साल बाद पर्दे पर रोमांस करते फिर दिखेंगे करीना और अक्षय

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 18:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म "वीरे दी वेडिंग" ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' दो दिन में ही 35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. लेकिन करीना ने इसके बाद एक और बड़ी फिल्म साइन की है जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है.

बता दें कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी जो एक फैमिली ड्रामा के उपर होगी. खबरों के अनुसार इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान के पति के रूप में नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2018 से शुरु होगी. वहीं, फिल्म में अक्षय को अपने अपोजिट होनी की खबर जब करीना को हुई तो वह बहुत खुश हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे और फिल्म में करीना एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी बनेंगी और उनके साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

इस फिल्म से पहले करीना और अक्षय गब्बर इज बैक, कमबख्त इश्क और राउडी राठौर जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी पिछली बार फिल्म ‘गब्बर’ के एक गाने में रोमांस करती हुई दिखाई दी थीं. करीना और अक्षय अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच यूनिक ट्यूनिंग है. इस समय अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी में व्यस्त हैं और करीना कपूर खान की अभी फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है.

ये भी पढ़ें: फिल्म संजू का पहला गाना 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' रिलीज, जवान संजय दत्‍त की दिखी झलक

First published: 3 June 2018, 18:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी