Home » बॉलीवुड » Kareena Kapoor Khan wants to do biopic of Maharani Gayatri Devi, Gayatri Devi was the third Maharani consort of Jaipur
 

इस महारानी की बायोपिक करना चाहती हैं सैफ की बेगम

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2018, 10:10 IST

बॉलीवुड में आजकल बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. भारतीय टीम के तत्कालीन कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक की सक्सेज के बाद हर कोई अब बायोपिक में काम करना चाहता है. लिहाजा सभी बड़े-छोटे सितारे इस सक्सेसफुल फॉर्मूले को बॉक्स ऑफिस पर आजमाना चाहते है.

फिलहाल बॉलीवुड एक्टरेस में कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिकाः क्वीन ऑफ झांसी' में झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं. वहीं, एक्टरेस श्रद्धा कपूर भारतीय बैडमिंटन स्टार सानिया नेहवाल की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. जबकि अक्षय कुमार के पिछली फिल्म टायलेट एक प्रेम कथा के बाद पैडमैन और गोल्ड जैसी बायोपिक में काम कर रहे हैं. 

अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की एक और एक्टरेस भी शामिल होने की चाहत है. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी शामिल हो सकती हैं. जिसको लेकर अपने इरादे जाहिर किए हैं. इसको लेकर करीना एक टीवी इंटरव्यू में कहा है कि उनको भी एक बायोपिक करने की इच्छा है.

दरअसल, करीना कपूर ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के दौरान बायोपिक फिल्म में काम करने की इच्छा जताई. इस बाबत उन्होंने कहा कि वो जयपुर की महारानी गायत्री देवी का किरदार निभाना चाहती हैं. बता दें कि गायत्री देवी की ज़िंदगी बेहद रोमांचक रही है. लन्दन में जन्मी गायत्री जयपुर की महारानी कैसे बनीं? उनका यह सफर फ़िल्मी पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प होगा.

First published: 7 February 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी