Home » बॉलीवुड » kareena kapoor say taimur will be student of the year 5, video goes viral on instagram
 

Video: मॉम करीना के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5' का ऑडिशन देने पहुंचे तैमूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 15:10 IST
(pinkvilla)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अक्सर ही सुर्खियों में रहते है. तैमूर ने अपनी शैतानियों और अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रखा है. अभी हाल ही में तैमूर अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो जारी हुआ है. इस वीडियो में तैमूर को मां करीना कपूर की गोद में शूटिंग सेट पर पहुंचते हुए दिख रहे है. इस वीडियो में करीना ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर यकीनन तैमूर के फैंस खुश हो जाएंगे.

 

वीडियो में करीना अपनी कार से तैमूर के साथ उतरते हुए वैनिटी वैन की ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रही हैंं. तैमूर को गोद में उठाए करीना कह रही हैं-'मैं तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर-5 के ऑडिशन के लेकर आई हूं और वो आज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का ऑडिशन देगा.'

 

बता दें कि करण जौहर की इस फिल्म के जरिए ही वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बड़े स्टार किड्स को बॉलीवुड में ब्रेक मिला था. कहीं ना कहीं करीना कपूर के जहन में भी ये बात है कि अगर तैमूर बड़े होकर बॉलीवुड में एंट्री करें तो उन्हें करण जौहर ही लॉन्च करें.

ये भी पढें- कपिल के शो में काम करने वाला कॉमेडियन महीनों से है लापता, वीडियो आया सामने

फिलहाल अभी क्यूट तैमूर प्ले स्कूल में हैं और सैफ और करीना के साथ अक्सर आउटिंग्स पर नजर आते हैं. तैमूर के जारी इस वीडियो में उन्हें करीना के साथ एक शूट पर साथ जाते हुए देखा जा सकता है. करीना किसी कमर्शियल ऐड के शूट के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में तैमूर के साथ पहुंची थीं.

First published: 31 March 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी