Home » बॉलीवुड » kareena Kapoor sonam kapoor film Veere Di Wedding banned in Pakistan over vulgar dialogues and obscene scenes
 

भारत के बाद पाकिस्तान ने दिया सोनम-करीना को जोर का झटका, 'वीरे दी वेडिंग' की बैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 8:34 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया जल्द एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इन चारों एक्ट्रेस की ये फिल्म इसी एक जून यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. सोनम और करीना की इस फिल्म का नाम है 'वीरे दी वेडिंग'.

अब जो 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म से जुड़े खबर सामने आ रही है वो चौंकाने वाली है. 'वीरे दी वेडिंग' से जुड़ी खबर इसकी रिलीज से जुड़ी है. दरअसल, फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को पाकिस्‍तान सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया है. पाकिस्‍तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेन्सर (CBFC) ने फिल्म को बैन करने का फैसला लिया है.

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बैन को लेकर पाकिस्तान सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में अभद्र भाषा और आपत्तिजनक बोल्ड डायलॉग हैं, इस वजह से फिल्म को पाकिस्तान में बैन किया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के किसी भी सदस्य ने फिल्म के बैन के फैसले पर आपत्त‍ि नहीं जताई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब पाकिस्तान में फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स ने इस फिल्‍म का कंटेंट देखा तो उन्‍होंने फिल्‍म को रिलीज करने का अपना आवेदन वापस ले लि‍या. इस तरह से सोनम और करीना कपूर स्टारर फिल्म के मेकर्स को तगड़ा झटका है. 

शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से करीना कपूर कमबैक कर रही हैं, जबकि पैडमैन के बाद सोनम कपूर इस फिल्म में नजर आएंगी. इनके अलावा इस फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी प्रमुख भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ेंः KBC 10: इस दिन से शुरू होंगे बिग बी के सवाल-जवाब, हर जवाब पूरा करेगा एक अधूरा ख्वाब...

बता दें कि इस फिल्म को इंडियन सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने भी ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. इसके बाद इस फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर फिल्म के कंटेट के बचाव में बोल चुकी हैं. उनका कहना है कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में वही सब दिखाया गया है, जो हमारी निजी जिंदगी में होता है.

First published: 31 May 2018, 8:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी