Home » बॉलीवुड » Kareena Kapoor Special Connection in Salman Khan And Aishwarya Rai Love Story
 

सलमान-ऐश्वर्या की लव स्टोरी में करीना कपूर का है यह खास कनेक्शन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 16:15 IST

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं. करीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और इसके साथ ही उन्होंने कई हिट फिल्मों में आइटम आइटम नंबर कर चुकी हैं. करीना ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्मों को भी छोड़ा है जिसमें संजय लीला भंसाली की हिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' हैं. इस फिल्म में करीना को पहले ऑफर किया गया था लेकिन फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को उनकी मां बबीता ने करीना की पढ़ाई का हवाला देकर मना कर दिया था.

 

अगर वह यह फिल्म कर रहीं होती तो इस फिल्म नंदनी का रोल ऐश्वर्या को न मिलता और न ही सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी शुरु होती है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के सेट पर ही सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर शुरू हुआ था. इसके बाद उनकी प्रेम कहानी के बारे में कई तरह की खबरें आईं लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी तरफ से कुछ बयान नहीं दिया है.

हालांकि अब ऐश्वर्या एक बड़े परिवार की बहू हैं और सलमान भी अब अपने काम से काम रखते हैं. सलमान और ऐश्वर्या ने अधिक फिल्मों में एक साथ काम नहीं किया है. अगर करीना कपूर की बात करें तो उन्होंने भंसली की कई हिट फिल्मों को रिजेक्ट किया है जिसमें बाजीराव मस्तानी, हम दिल दे चुके सनम और रामलीला शामिल हैं. लेकिन सलमान और करीना ने बॉडीगॉर्ड, बजरंगी भाईजान और क्योंकि फिल्मों में एक साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें: सनी देओल की विवादित फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' को मिली हरी झंडी, इस दिन होगी रिलीज

First published: 21 September 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी