Home » बॉलीवुड » Karenjit Kaur- The Untold Story of Sunny Leone first song its hot out see here the full song
 

सनी लियोनी की बायोपिक का पहला गाना 'इट्स हॉट' हुआ रिलीज, अदाओं ने मचाया यूट्यूब पर तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 16:11 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म 'करनजीत कौर:द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज के जरिए सनी लियोनी के एडल्ट स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री लेने तक के सफर को दिखाया गया है. सनी की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है. विदेश में बचपन के दिनों में सनी लियोनी का स्कूल के दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा और घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बनने तक की पूरी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं. इसके साथ ही अब फिल्म का एक गाना सामने आया है.

 

फिल्म 'करनजीत कौर:द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के इस गाने के बोल हैं,'इट्स हॉट.' गाने को पूरी तरह से सनी पर फिल्माया गया है और इसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं. इस गाने को नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स ने क्रिएट किया है. आदित्य दत्ता ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है. इस गाने को नक्विता डिसूजा ने गाया है.

 

इससे पहले सनी के इकलौते भाई संदीप वोहरा का एक किस्सा सामने आया था,जो कि सनी लियोनी के बेहद करीब हैं. संदीप सनी के हर राज के साझेदार थे. सनी लियोनी जब साल 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर के लिए चुनी गईं तो उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई. ऐसे में सनी के एक ऑटोग्राफ किसी के पास होना बड़ी बात थी लेकिन सनी के भाई के लिए ये आसान काम था. वो उनका ऑटोग्राफ लेकर अपने दोस्तों को 10-15 डॉलर में बेच देते थे.

ये भी पढ़ें- 

First published: 27 July 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी