Home » बॉलीवुड » Karenjit Kaur: The Untold Story of Sunny leone know how sunny leone started her career in porn industry
 

बचपन में धार्मिक सनी लियोनी बनना चाहती थी नर्स लेकिन ऐसे बनीं पॉर्न स्टार

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 15:37 IST

पॉर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी की जिंदगी के कई राज आज सामने आ गए है. सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म 'करनजीत कौर द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रिलीज हो चुकी है.

इस वेब सीरीज के जरिए सनी लियोनी के एडल्ट स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री लेने तक के सफर को दिखाया गया है. विदेश में बचपन के दिनों में सनी लियोनी का स्कूल के दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा और घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बनने तक की पूरी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं.

इसके अलावा आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि करनजीत यानी सनी बचपन से ही काफी धार्मिक स्वभाव की थीं और वो गुरुद्वारे में भजन गाया करती थीं. इसके साथ ही सनी को सपना एक नर्स बनने का था लेकिन हालातों की वजहों से उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा था. इस इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपने परिवार से भी बगावत कर ली थी. इसके अलावा बोल्ड बैकग्राउंड की वजह से उन्हें कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. इस सीरीज को आप Zee5 App पर देख सकते है. 

 

 

गौरतलब है कि साल 2011 में सनी लियोनी ने ‘बिग बॉस’ के पांचवे सीजन के जरिये भारत में कदम रखा था. इसके बाद से ही वह इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन गईं. बिग बॉस के दौरान ही फिल्म मेकर महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से सनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही सनी ने बॉलीवुड में कई हिट आइटम सॉन्ग भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, पोर्न स्टार रहते ये किया अनुभव

First published: 19 July 2018, 15:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी