Home » बॉलीवुड » Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone leak on internet website and see here full series
 

सनी लियोनी की बायोपिक इस साइट पर हुई Leak, कई फिल्में भी हो चुकी हैं आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 11:17 IST

सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म 'करनजीत कौर द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज के जरिए सनी लियोनी के एडल्ट स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री लेने तक के सफर को दिखाया गया है. विदेश में बचपन के दिनों में सनी लियोनी का स्कूल के दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा और घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बनने तक की पूरी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं.

 

इस सीरीज को Zee5 ऐप पर रिलीज किया गया था लेकिन अभी खबरें है कि ये सीरीज एक साइट 'Tamilrockers.com' पर लीक हो गई है. इसी साइट पर पहले नेफ्लिक्स की ओरिजनल सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' भी लीक हो गई थी. हालांकि, फिलहाल यह साइट ब्लॉक कर दी गई है.

 

इसके साथ ही ये पहली बायोपिक है जिसमें कोई एक्टर खुद अपनी लाइफ की एक्टिंग कर रही हैं. एक इंटरव्यू में सनी ने कहा भी था, "जी एक अच्छी स्टोरी करना चाहता था और मेरी जिंदगी में पहले कई अलग तरह के क्रेजी चीजें हुई हैं. हो सकता है ये सीरीज सभी को पसंद आए और इसके साथ ही हम अगला सीजन बनाने के बारे में सोचेंगे."

कुछ दिनों पहले सनी के बारे में एक बात सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि करनजीत यानी सनी बचपन से ही काफी धार्मिक स्वभाव की थीं और वो गुरुद्वारे में भजन गाया करती थीं. इसके साथ ही सनी को सपना एक नर्स बनने का था लेकिन हालातों की वजहों से उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा था. इस इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपने परिवार से भी बगावत कर ली थी. इसके अलावा बोल्ड बैकग्राउंड की वजह से उन्हें कई आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- Dhadak Collection: 'धड़क' ने पहले वीकेंड पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, बनी सबसे बड़ी 8वीं फिल्म

First published: 23 July 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी