Home » बॉलीवुड » Karishma Kapoor Says On Meeto The accused of sexual harassment should be punished
 

#Metoo पर करिश्मा का बड़ा बयान, आरोपी को मिले सजा चाहे वो घर का ही...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 15:20 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्रीदत्ता ने साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हुई छेड़छाड़ का आरोप नाना पाटेकर पर लगाया. इसके बाद कई महिलाओं ने भारत में मीटू मूवमेंट पर अपनी साथ हुई घटनाओं को लेकर खुलासे किए जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम आए. इस संबंध में कई एक्ट्रेस ने अपनी-अपनी राय रखी, इसी कड़ी में अब करिश्मा कपूर ने भी मीटू पर अपनी राय रखी है.

कपूर परिवार की लाडली करिश्मा ने एक इंटरव्यू में मीटू पर अपनी राय देते हुए कहा, " जिनके ऊपर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप सिद्ध होते हैं उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसी के साथ वर्कप्लेस को और बेहतर बनाने के लिए उचित कदम उठाए जाने चाहिए. अगर किसी भी महिला के साथ ऐसा कुछ हुआ है तो इसके उपर बात करने की जरूरत है. चाहें वो कोई फ्रोफेशनल प्लेटफॉर्म हो, चाहें दोस्त हों या घर का कोई सदस्य ही क्यो ना हो. अपनी परेशानी बांटना आपकी परेशानियों को और आसान कर देगा."

मीटी मूवमेंट में नाना के अलावा, आलोक नाथ, कैलाश खेर, विकास बहल, साजिद खान, रजत कपूर और अनु मलिक जैसी बड़ी हस्तियों पर मीटू कैंपेन के तहत महिलाओं ने छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

First published: 4 November 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी