Home » बॉलीवुड » Karishma Sharma comeback from her dharmshala trip because of eve teasing says in an interview
 

करिश्मा शर्मा ने बीच में ही छोड़ी अपनी धर्मशाला ट्रिप, बताया- वो मेरी छाती घूर रहा था

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 16:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अपने बिजी शेड्यूल से निकलकर धर्मशाला की ट्रिप पर गई थीं लेकिन अचानक ही वो वहां से ट्रिप बीच में ही छोड़कर वापस आ गई. करिश्मा ने इस ट्रिप के बारे में खुलकर बात की और एक चौंका देने वाला खुलासा किया है. करिश्मा ने कहा,"मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी और इसलिे मैंने धर्मशाला जाने का फैसला किया था."

ये भी पढ़ें- सलमान खान सहित इन पांच बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

इसके आगे एक्ट्रेस कहती हैं,"एक दिन मैं अपने दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और हमने वहां पर कुछ तस्वीरें भी खीचीं लेकिन जैसे ही मैं पीछे मुड़ी मैंने देखा कि करीब 15 आदमी हमारे पीछे खड़े हुए हैं. वे मुझे अजीब तरीके से घूर रहे थे और सच बताऊं तो वो मेरी छाती को देख रहे थे. मैं डग गी और उनसे कुछ कहे बिना ही वहां से निकल गई. आगे जाकर मैंने एक पुलिसवाले से इस बात की शिकायत कि मेरे साथ छेड़छानी हुई है. उसने हंसते हुए कहा अरे कौन आपको छेड़ रहा है, यहां तो कोई भी नहीं है. मुझे पुलिसवाले से ये जवाब सुनकर काफी अजीब लगा."

 

इसके बाद करिश्मा वहां से भी निकल गई हालांकि उनकी परेशानी का अंत यहां पर नहीं हुआ और उन्होंने बताया,"मैं इस घटना को भूलकर स्ट्रीट शॉपिंग के लिए चली गई. मुझे और मेरे दोस्त को लगा कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं. जब हम पीछे मुड़े तो वो भी मुड़ गए और मैं डरकर एक दुकान में घुस गई लेकिन उसी दौरान मैंने एक लफंगे को पहचान लिया. जब मैं बाहर निकली तो मैंने देखा कि कुछ लोग धारदार कुछ लिए खड़े थे. एक बार तो मुझे लगा कि वो लोग मुझ किडनैप करने आए है लेकिन वो लोग हमें घूरते हुए आगे बढ़ रहे थे."

 

करिश्मा ने कहा,"मैं धर्मशाला में चार दिन के रुकने के हिसाब से गई थी लेकिन मैं वहां से दो दिन पहले ही आ गई. मैं इस अनुभव से काफी डर गई और अपनी ट्रिप को बीच में ही छोड़कर आ गई. वहां गलियों में घूमना काफी डरावना था. वहां लोग घूरते थे और देखकर गाने गाते थे हालांकि, धर्मशाला बेहद खूबसूरत जगह है लेकिन मेरा अनुभव काफी खराब रहा है."

ये भी पढ़ें- बोल्ड सीन्स लीक होने पर राधिका आप्टे ने कहा कुछ ऐसा...

First published: 23 September 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी