Home » बॉलीवुड » karishma tanna support karan johar in nepotism debate
 

नेपोटिज्म पर बोली करिश्मा तन्ना, सुशांत सिंह को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2020, 12:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है. हाल ही में इस पर अपनी राय खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर करिश्मा तन्ना ने भी रखी है.उन्होंने एक वेबसाइड को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि अगर ऐसा होता तो करण जौहर सुशांत को ड्राइव और राजकुमार हिरानी पीके फिल्म में मौका नहीं देते. एक्ट्रेस करिश्मा के मुताबिक जिनकी एक्टिंग अच्छी होती है फिल्मों में भी उन्हें को रोल दिए जाते हैं.

करिश्मा ने इंटरव्यू में आगे कहा, ' सुशांत सिंह राजपूत को लगातार काफी अच्छे रोल्स मिले. उन्होंने टीवी से इंडस्ट्री में कदम रखा था, उन्हें यहां सिर्फ अच्छे रोल्स ही करने को मिले.उन्होंने एक बार भी किसी नॉर्मल प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं किया.


उन्होंने हमेशा अच्छे प्रोडक्शन हाउस के साथ ही काम किया वो भी सभी A लिस्ट एक्ट्रेसेस के साथ. मैं इनसाइडर बनाम आउटसाइडर डिबेट में नहीं पढ़ना चाहूंगी. ये सिर्फ एक्टिंग के बारे में है कि कौन किस रोल के लिए फिट बैठता है, प्रोड्यूसर किसके साथ काम करना चाहते है बस इतनी बात है. '

करिश्मा ने कहा- ' मैं नहीं मानती कि इनसाइडर आउटसाइडर जैसा कुछ है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो करण जौहर कभी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव में काम नहीं करते, राजकुमार हिरानी सर उन्हें, पीके में नहीं लेते.

मैं जो महसूस करती हूं वो ये कि जब आप टीवी से फिल्म इंडस्ट्री में स्विच करते हैं तो आपको थोड़ा ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है. मुझे स्ट्रगल करने में कोई परेशानी नहीं हैं क्योंकि फिर में अपनी सक्सेस को एंजॉय नहीं कर पाऊंगी. ना तो मुझे आसानी से सक्सेस मिली है, न ही मैं इसकी उम्मीद करती हूं.'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पहली बार बोली एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, कहा- वो इंसान...

बताते चलें हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की  विनर करिश्मा तन्ना घोषित हुई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ये खुशी जाहिर की थी. लोगों ने उन्हें इस जीत के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी थी.

सुशांत सिंह के CA का खुलासा, एक्टर के बैंक अकाउंट में नहीं थे 15 करोड़

First published: 31 July 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी