Home » बॉलीवुड » karisma kapoor ex husband sunjay kapur marries priya sachdev bollywood news
 

करिश्‍मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से की तीसरी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2017, 16:54 IST

करिश्‍मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से विवाह कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, संजय और प्रिया ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. फिलहाल दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की है. शादी के दौरान केवल घर के सदस्य और उनके कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे.

कहा जा रहा है कि ये जोड़ा जल्‍द ही न्‍यूयॉर्क में एक सेरेमनी का आयोजन करेगा. दरअसल पिछले महीने से ही लगातार ये खबरें आ रही है थी कि संजय और प्रिया शादी करने वाले हैं, लेकिन शादी की डेट का खुलासा नहीं किया गया था.
संजय कपूर, प्रिया सचदेव से न्यूयॉर्क में मिले थे. पिछले पांच सालों से दोनों का अफेयर चल रहा है. प्रिया हमेशा संजय के साथ खड़ी रही हैं. भले ही मामला करिश्‍मा कपूर से उनके तलाक का ही क्‍यों न हो. संजय कपूर और करिश्‍मा कपूर का तलाक पिछले साल ही हो गया था.

बता दें कि संजय कपूर की यह तीसरी शादी है और करिश्मा कपूर से शादी से पहले भी उनका एक डिवोर्स हो चुका है. वहीं दिल्ली की एक बड़ी बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं प्रिया की यह दूसरी शादी है. बताया जाता है कि प्रिया और संजय का अफेयर पिछले 5 साल से चल रहा था. प्रिया ने इससे पहले होटल इंडस्ट्री में बड़ा नाम रखने वाले विक्रम चटवाल के साथ शादी की थी. वह लंदन स्कूल आॅफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट रही हैं.

प्रिया सचदेव की शादी पहले होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल के साथ हुई थी. वहीं दूसरी तरफ यह खबरें है कि करिश्‍मा कपूर अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गई हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्‍मा बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं. करिश्मा और संजय ने 13 साल पहले शादी की थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

First published: 15 April 2017, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी