Home » बॉलीवुड » karnataka high court declined pil filed against sanjay dutt for work in kgf
 

KGF-2 : संजय दत्त के खिलाफ PIL हाई कोर्ट ने की खारिज, फिल्म रिलीज करने से रोकने की थी मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2020, 16:56 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त Sanjay Dutt इन दिनों फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. उनकी फिल्म सड़क-2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा संजय दत्त तकरीबन 6 फिल्मों में काम करने वाले हैं. उनमें से एक फिल्म केजीएफ-2 भी शामिल है. इस फिल्म के खिलाफ और संजय दत्त के काम करने के खिलाफ जनहित याचिका दायर की गई थी. लेकिन अब हाईकोर्ट ने याचिका रद्द कर दी है.

दरअसल केजीएफ 2 फिल्म में संजय दत्त को फिल्म से बाहर करने और फिल्म की रिलीज को लेकर मांग की गई थी. याचिका इस आधार पर दायर की गई थी कि राज्य में लोग संजय दत्त का विरोध कर रहे हैं, जिन्हें मुंबई ब्लास्ट मामले में दोषी ठहराया गया था, इन पहलुओं के आधार पर एक इंजीनियर और सामाजिक कार्यकर्ता शिवशंकर ने फिल्म रिलीज नहीं करने के लिए निर्देश जारी करने की विनती की थी. लेकिन साबित नहीं होने के चलते अब कर्नाटक हाईकोर्ट ने ये याचिका खारिज कर दी है.


ED ने सुशांत सिंह के पिता का दर्ज किया बयान, दिल्ली में हुई पूछताछ

बताते चलें कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर संजय दत्त ने भी सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.'

गौरतलब है कि संजय दत्त के कैंसर वाली खबर से फैंस काफी दुखी हैं. संजय के जल्द ठीक होने की हर कोई दुआ कर रहा है. वहीं संजय दत्त के प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो उनके हाथ फिलहाल कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में संजय के अलावा आलिया, पूजा और आदित्य रॉय कपूर हैं.

SSR केस: सुशांत के भाई ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा देने का किया आग्रह, कहा- 'हो सकती है गवाहों की हत्या'

First published: 18 August 2020, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी