Home » बॉलीवुड » karni sena announces to make film sanjay leela bhansali mother leela ki leela, padmavat controversy, ranveer singh, deepika padukone
 

पद्मावत के विरोध में भंसाली की मां पर 'लीला की लीला' फिल्म बनाएगी करणी सेना

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2018, 11:08 IST

राजपूत करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म पद्मावत का बदला लेने के लिए एक नया तरीका निकाला है. करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की मां लीला भंसाली के नाम पर फिल्म बनाने का फैसला किया है. चित्तोडगढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि उनकी फिल्म का नाम ''लीला की लीला" होगा.

गुरूवार को करणी सेना की चित्तौड़गढ़ यूनिट श्री राजपूत करणी सेना ने ऐलान किया कि वह संजय लीला भंसाली की पद्मावत के विरोध में उनकी मां पर फिल्म बनाकर जवाब देगा. करणी सेना की तरफ से एकबार फिर दावा किया गया है कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती का गलत चित्रण किया है.

 

चित्तौड़गढ़ की श्री राजपूत करणी सेना के कल्वी दल के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खंगरोट ने कहा- ”फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा और इसकी कहानी तैयार हो रही है. फिल्म का काम 15 दिनों के भीतर किसी शुभ अवसर से शुरू किया जाएगा और उम्मीद करते हैं कि साल भर में फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी.”

गोविंद सिंह खंगरोट ने कहा, ”संजय लीला भंसाली ने मां पद्मिनी के सम्मान को चोट पहुंचाई है, इसलिए हम भी फिल्म बना रहे हैं. हालांकि यह फिल्म ऐसी होगी जिस पर भंसाली को गर्व होगा.” उन्होंने कहा कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी हर किसी को है इसलिए उनके पास भी यह अधिकार है.

 

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की मां का नाम लीला भंसाली है. करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी. इसकी शूटिंग राजस्थान और मुम्बई में होगी. फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा. व्यास ने बताया कि इस फिल्म के जारी होने के बाद भंसाली को नारी के अपनाम का पता चलेगा.

इसके पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भारी विरोध प्रदर्शन के चलते 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म को चार राज्यों हरियाणा, मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान में बैन लगा दिया गया था, लेकिन फिल्म में कुछ संसोधन होने पर सेंसर बोर्ड से इसे हरी झंडी मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के बैन को हटा दिया था.

First published: 26 January 2018, 11:08 IST
 
अगली कहानी