Home » बॉलीवुड » Luka Chuppi Trailer: Kartik Aaryan and Kriti sanon starrer Luka Chuppi trailer released here see the video
 

कार्तिक और कृति सपरिवार रह रहे हैं लिव-इन में, परिवार को मनाते हुए लगेगा कॉमेडी का तड़का

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2019, 13:28 IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'लुका छुपी' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पोस्टर कल रिलीज किया गया था और इसमें कृति और कार्तिक के अलावा बैकग्राउंड में अपारशक्ति खुराना और पकंज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर में दिखाया गया  है कार्तिक कहते हैं, शादियों का सीजन चल रहा है और अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका की शादी हो गई तो मैं भी कर लेता हूं. फिर कृति और कार्तिक रहते हैं लिव इन में और फिर होती है सभी मुश्किलें और कॉमेडी का लग रहा है तड़का. इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म फुल ऑन कॉमेडी होगी और पंकज और अपारशक्ति इसमें चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं. 

फिल्म की कास्ट को देखकर ही समझ आ रहा है कि फिल्म कॉमेडी का तड़का लगाने वाली है. इसके साथ ही फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर में स्टार्स एक दूसरे के मुंह पर उंगली रखे हुए हैं. तो वहीं रिलीज हुई दूसरे पोस्टर में एक दूसरे का हाथ पकड़कर गले में वरमाला डाले हुए है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक टीवी चैनल रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगे और कृति एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी जो कि दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने होमटाउन मथुरा लौट जाती है.


 

बता दें कि इस फिल्म ने डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी और फिल्म का क्लैश एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिड़िया' से होगा क्योंकि वो भी 1 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा बात करें अगर कार्तिक आर्यन की तो उनके पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं है. जहां ये फिल्म उनकी रिलीज होने वाली है तो वहीं फिल्म 'पति,पत्नी और वो' की शूटिंग के लिए एक्टर बिजी होने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेंडनेकर नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कई रातों...

First published: 24 January 2019, 13:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी