Home » बॉलीवुड » Kartik Aaryan lav ranjan film Sonu Ke Titu Ki Sweety box office collection over 30 crore in 4 days
 

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई 'सोनू के टीटू की स्वीटी', जानें बंपर कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 13:11 IST

बॉलीवुड में क्रिस्प कॉमेडी के जरिए युवाओं को नए तड़का देने वाले डायरेक्टर लव रंजन फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के साथ लौटे हैं. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पोंस मिला है. कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुशरत भरुचा स्टार फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में आलोक नाथ भी मुख्य किरदार में हैं.

 

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि लव रंजन की इस फिल्म में रोमांस के साथ-साथ ब्रोमांस और दोस्तों के बीच की केमेस्ट्री को मजेदार अंदाज में दिखाया गया है. फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’ के जबरदस्त कॉम्पिटिशन के बीच ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रही है.

 

इसी कड़ी में अब फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सोमवार तक की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं. रोमांस और कॉमेडी के तड़के से भरपूर फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पहले दिन शुक्रवार को 6 करोड़ 42 लाख रुपए की शानदार कमाई की थी.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत के मामले में बोनी कपूर का बयान दर्ज, UAE पुलिस ने कई घंटे तक की पूछताछ

इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 9 करोड़ 34 लाख रविवार को 10 करोड़ 81 लाख रुपए और सोमवार को 5 करोड़ 17 लाख का शानदार कलेक्शन किया है. इस हिसाब से फिल्म की भारत में अबतक कुल कमाई 31.74 करोड़ रुपए हो गई है. फिल्म की कमाई के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है.

First published: 27 February 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी