Home » बॉलीवुड » Kartik-Kriti starrer Luka Chuppi on top and Sushant Singh Starrer Sonchiriya fall down on collection
 

कार्तिक की 'लुका छुपी' ने दी सुशांत की 'सोनचिड़िया' को मात, पहले वीकेंड पर रहा ऐसा कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2019, 13:10 IST
Luka Chuppi-Sonchiriya

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुपी' को रिलीज हुए आज सिर्फ 3 दिन हुए है और फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के पार जाने की तैयारी में हैं. फिल्म 'लुका छुपी' ने अपने पहले वीकेंड पर ही 32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और फिल्म के इस धमाकेदार कलेक्शन को देखते हुए लग रहा है कि इस हफ्ते 'लुका छुपी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म 'लुका छुपी' में कार्तिक और कृति एक साथ पहली बार नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही फिल्म 'लुका छुपी' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'सोनचिड़िया' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

 

फिल्म 'लुका छुपी' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 8 करोड़ रुपये कमाई कर ली है. तो वहीं आज दूसरे दिन फिल्म ने 10 करोड़ और पहले वीकेंड पर फिल्म ने 14 करोड़ रुपये की शानदार कमाई करते हुए फिल्म का टोटल कलेक्शन 32 करोड़ रुपये का हो गया है. इसके साथ ही एक्टर कार्तिक ने पहले ही अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले है और इसका ऑफिशियल ट्वीट खुद फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया है.

 

तो वहीं अगर बात करे फिल्म 'सोनचिड़िया' के कलेक्शन की तो सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेंडनेकर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. हालांकि, इसकी वजह ये भी है कि फिल्म 'लुका छुपी' उसके साथ रिलीज हुई और दूसरी कि फिल्म सोनचिड़िया को सिर्फ 720 स्क्रीन ही मिले हैं. फिल्म 'सोनचिड़िया' का कलेक्शन आधिकारिक तौर पर नहीं आया है लेकिन अंदाजा लगा जा रहा है कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस कलेक्शन को देखते हुए साफ कहा जा सकता है फिल्म मात खा गई.

 

Sonchiriya

फिल्म 'लुका छुपी' में कार्तिक आर्यन, कृति सैनन लीड रोल में हैं और इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी,अपारशक्ति खुराना,विनय पाठक,अतुल श्रीवास्तव लीड रोल में हैं. तो वहीं फिल्म की कहानी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई है. फिल्म की कहानी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई है इसमें दिखाया गया है कि आजकल के युवा शादी से पहले लिव इन में रहना पसंद करते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी की सीरीज में दिखाया जाएगा सबसे बड़ा कांड, इस सीन के लिए जला दी गई ट्रेन

तो वहीं फिल्म 'सोनचिड़िया' में फिल्म में सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म 'सोनचिड़िया' में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं. इसकी कहानी 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है.

First published: 4 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी