Home » बॉलीवुड » karwa chauth 2018: Sridevi celebrated last karwa chauth with family and dance shilpa shetty
 

Karwa Chauth 2018: श्रीदेवी ने कुछ इस तरह मनाया था अपना आखिरी करवा चौथ, 'प्रेम रतन धन पायो' पर किया था डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 14:23 IST

आज पूरे देशभर में करवाचौथ की धूम मची हुई है और इसकी झलक बॉलीवुड में भी दिख रही है. इस बार बॉलीवुड़ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, नेहा धूपिया और सोनम कपूर अपना पहला करवाचौथ व्रत रखेंगी. यह दिन महिलाओं के लिए खास रहता है और इस दिन को बॉलीवुड की चांदनी कुछ अलग ही तरह मनाती थीं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने पिछले करवा चौथ व्रत को बड़ी धूम-धाम से मनाया था, श्रीदेवी अपनी देवरानी सुनीता कपूर, महीप कपूर समेत कपूर फैमिली की दूसरी सुहागिनों के साथ करवा चौथ मनाती थीं.

View this post on Instagram

Happy Karva Chauth! ❤️🙏🏻

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी ने अपने पिछले करवा चौथ की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी. बता दें कि वह हर साल करवा चौथ पर वीना नागदा से मेहंदी लगवाती थीं, वीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, "श्रीदेवी जी मुझसे हर साल करवा चौथ पर मेहंदी लगवाती थी. अपनी मां की तरह जाह्नवी और खुशी को भी सुंदर मेहंदी लगवाने का बहुत शौक हैं. जाह्नवी जब दो-तीन साल की थी तब से मैं श्रीदेवी को मेहंदी लगा रही थी."

पिछले करवा चौथ पर श्रीदेवी के साथ शिल्‍पा शेट्टी, रवीना टंडन, सुनीता, नीलम व अन्‍य महिलाएं थी. इसके साथ ही श्रीदेवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में श्रीदेवी गाने 'प्रेम रतन धन पायो' पर शिल्पा शेट्टी के साथ डांस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: 102 डिग्री बुखार में रवीना ने किया था टिप-टिप बरसा पानी गाने पर रेन डांस, शूटिंग के बाद हो गया था ये हाल

First published: 27 October 2018, 14:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी