Home » बॉलीवुड » Karwaan Trailer Release: irrfan Khan is looking amazing in film Karwaan with DulQuer Salmaan Mithila Palkar
 

इरफान की फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर रिलीज, बोले- लोगों को हक जमाना आता है रिश्ता निभाना नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 12:09 IST

न्यूरोएंड्रोकाइन नामक ट्यूमर से लड़ाई लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में इरफान खान के साथ डल्कर सलमान और मिथिला पालकर नजर आ रही हैं. फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर देखने में काफी शानदार और मजेदार है.

आकर्ष खुराना के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है. बता दें कि इससे पहले इरफान खान ब्लैकमेल में नजर आए थे, जिसके बाद से वह देश के बाहर और अपनी दुर्लभ बीमारी का इलाज करा रहे हैं. गौरतलब है कि उन्होंने उस फिल्म का प्रमोशन भी नहीं किया था. 

रोड ट्रिप पर बेस्ड फिल्म 'कारवां' के प्रमोशन के लिए भी इरफान खान मौजूद नहीं रहेंगे. इसके अलावा फिल्म 'कारवां' के ट्रेलर की बात करें तो इसमें इरफान खान के कुछ डायलॉग हैं जो काफी शानदार हैं. इरफान खान कहते हैं कि रोती हुई औरत और दूध वाले पर कभी विश्वास नहीं करना चाहिए.

फिल्म के ट्रेलर के लास्ट में इरफान खान किसी बात को लेकर कह रहे हैं, "लोगों को हक जमाना आता है रिश्ता निभाना नहीं" बता दें कि इरफान खान की ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी.

देखें फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर

First published: 27 June 2018, 12:05 IST
 
अगली कहानी