Home » बॉलीवुड » katrina kaif ignore to her ex-boyfriend ranbir kapoor mother neetu kapoor
 

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर की मां से नजरें चुराती दिखीं कटरीना, ऐसे लिया यूटर्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 10:53 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नए-नए प्यार की हवा पूरे बी-टाउन में हैं. इन दोनों ने ही एक दूसरे पर क्रश होने की बात एक्सेप्ट कर ली हैं. फिलहाल अभी यहां रणबीर और आलिया की नहीं बल्कि रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की एक खबर सामने आई है. बता दें कि कटरीना के सामने रणबीर की मां नीतू के आ गईं और कटरीना उनसे नजरें बचाती दिखाई दीं. उस वक्त कटरीना तुरंत नीतू से नरजें चुराती और उन्हें इग्नोर करती हुई नजर आईं. जब वहां फोटोग्राफर्स ने फोटों लेने के लिए कहा तो कटरीना ने उन्हें मना करते हुए वहां से निकल गई.

 

बता दें कि कटरीना के सामने रणबीर की मां नीतू के आ गईं और कटरीना उनसे नजरें बचाती दिखाई दीं. उस वक्त कटरीना तुरंत नीतू से नरजें चुराती और उन्हें इग्नोर करती हुई नजर आईं. जब वहां फोटोग्राफर्स ने फोटों लेने के लिए कहा तो कटरीना ने उन्हें मना करते हुए वहां से निकल गई.

 

 

 

 

खबरों के अऩुसार, कटरीना वहां फेमस स्पोर्ट्स बार में दबंग टूर के लिए प्रैक्टिस करने पहुंची थीं और वहीं नीतू अपनी दोस्तों के साथ पहुंची. उनको देखते ही कतटरीना ने अपनी पीठ करती जाहिर है कि नीतू ने कटरीना को नहीं देखा लेकिन कटरीना ने उन्हें देख लिया. पहले रणबीर और कटरीना एक दूसरे के काफी क्लोज थे और अच्छे कपल में जाने जाते थे लेकिन उसके बाद रणबीर का एक्ट्रेस दीपिका के साथ ज्यादा टच में रहना इन दोनों के रिलेशनशिप को खत्म कर गया. फिलहाल अभी रणबीर और आलिया की खबरें सुर्खियों में हैं.

 

 

इसके अलावा अगर बात करें रणबीर की फिल्मों की तो उनकी फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने वाली है और इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म 'बर्महास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में रणबीर आलिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. तो वहीं कटरीना की अगली फिल्म 'जीरो' बॉ़लीवुड के किंगखान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ आने वाली है.

First published: 14 June 2018, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी