Home » बॉलीवुड » Katrina Kaif is planning to launch her sister Isabel in bollywood herself, Reports suggests Salman Khan will not play any role in this
 

सनसनी मचाने को तैयार कैटरीना कैफ की बहन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2017, 19:53 IST
(फेसबुक)

बॉलीवुड में एक नई एक्ट्रेस सनसनी मचाने की तैयारी में है. बॉलीवुड की मशहूर और सेक्सी अदाकारा कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल जल्द पर्दे पर नजर आएंगी और इसके लिए खुद कैटरीना कैफ तैयारियों में जुटी हुई हैं.

खबर है कि बार्बी गर्ल के नाम से मशहूर कैटरीना की बहन इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने वाली हैं. हालांकि इसाबेल को बॉलीवुड में लाने में दबंग सलमान खान की कोई मदद नहीं होगी. कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने अपनी बहन को बॉलीवुड में प्रवेश कराने की तैयारी की है.

सूत्रों के मुताबिक कैटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल कैफ को बॉलीवुड में लाने का पूरा प्रयास कर रही है. अदाकारी के बाद प्रोडक्शन में कदम रखने का मूड बना चुकीं कैटरीना अपनी बहन इसाबेल की पहली फिल्म बनाने के लिए कई निर्देशकों से बात कर रही हैं. 

हालांकि कैटरीना ने इस बारे में मीडिया से कहा कि अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है. लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि वे जल्द ही फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखने की तैयारी में हैं.

बता दें कि कुछ वक्त पहले यह खबरें थी कि कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लाने की जिम्मेदारी सलमान खान निभाएंगे. लेकिन फिर सलमान के करीबी व्यक्तियों द्वारा इस बात को साफ कर दिया गया कि सलमान फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं करने वाले हैं.

अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इसाबेल के बॉलीवुड डेब्यू में प्रमुख भूमिका सलमान निभाते हैं या कैटरीना. लेकिन इतना तो तय माना जा रहा है कि जल्द ही इसाबेल बॉलीवुड में एक फिल्म में नजर आएंगी.

First published: 14 February 2017, 20:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी