Home » बॉलीवुड » Katrina Kaif may be seen in PT Usha biopic after Priyanka Chopra left the film
 

'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी एक और बड़ी फिल्म, कैटरीना कैफ की हो सकती है एंट्री!

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2019, 15:10 IST
Priyanka Chopra and Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब ज्यादातर विदेशी टीवी शोज़ और कुछ बड़ी फिल्मों पर ही ध्यान देती हैं. इसके साथ ही वो फिल्मों का चयन भी काफी सोच-समझकर करती हैं. कुछ महीनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' से किनारा कर लिया था. जिसके बाद उनकी जगह फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने ले ली थी. अब खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने एक और बड़ी फिल्म से किनारा कर लिया है और हो सकता है कि इसमें भी कैट की एंट्री हो जाए.

Priyanka Chopra and Katrina Kaif

खबरें आ रही थी कि प्रियंका चोपड़ा एथली पी टी उषा की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी लेकिन अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रियंका ने इस बड़ी फिल्म से भी किनारा कर लिया है. अब कहा जा रहा है कि इस बायोपिक फिल्म में पी टी उषा का किरदार निभाने के लिए कैटरीना एंट्री ले सकती हैं. हालांकि,अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

 

Bharat

इस वक्त जहां प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं. तो वहीं कैटरीना कैफ के पास कई फिल्मों के ऑफर्स हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की है और ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा फिल्म सूर्यवंशी में भी कैट को साइन कर लिया गया है और इसमें कैटरीना अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

सनी देओल के लिए प्रचार नहीं करेंगी उनकी मां हेमा मालिनी, समंदर किनारे करा रहीं स्पा

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

अक्षय से बोले पीएम मोदी- आपकी पत्नी मुझ पर करती हैं गुस्सा तो ट्विंकल खन्ना की तरफ से आया ये जवाब..

First published: 25 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी