Home » बॉलीवुड » Katrina Kaif says about Salman khan film bharat ali abbas is my good friend and i am excited to join this film
 

'भारत' की स्क्रिप्ट देख झूम उठीं कैटरीना कैफ, सलमान और अब्बास को बताया..

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 15:55 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को चुन लिया गया है. इस फिल्म में पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लाइन किया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने अचानक ही फिल्म से बैकआउट कर लिया. जिसकी वजह से फिल्म डायरेक्टर को कैटरीना कैफ को फाइनल करना पड़ गया. फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आएंगी.

 

इसके साथ ही आपको बता दें कि मंगलवार को हुए 'वोग ब्यूटी अवॉडर्स 2018'में 'फिट्सपिरेशन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड लेने गई पहुंची कैटरीना कैफ से जब पूछा गया कि फिल्म 'भारत' का हिस्सा बनने पर आपको कैसा लग रहा है. इस पर कैटरीना कहती हैं,"अली अब्बास जफर मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. हमने साथ में 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम किया है. उन्होंने मुझे कॉल किया था और कहा गोल्डफिश इस स्क्रीप्ट को पढ़कर बस अपनी राय बताना. स्क्रीप्ट पढ़कर ये मुझे काफी पसंद आई और मैं इस टीम से जुड़कर काफी उत्साहित हूं."

 

 

इसके साथ ही कहा ये भी जा रहा है कि जहां इस फिल्म में प्रियंका को रिप्लेस करके कैटरीना को रख तो लिया गया है लेकिन सवाल ये भी है कि एक्ट्रेस कैटरीना देसी गर्ल के कदमों पर कितना चल पाएंगी. फिलहाल,डायरेक्टर जफर ने कैट को फिल्म में साइन कर लिया और कैटरीना ने भी फिल्म को हां कर दी हैं. अब देखना होगा कि कैटरीना देसी गर्ल के जैसे देसी लुक में कितना कमाल कर पाएंगी.

ये भी पढ़ें- अली अब्बास ने शेयर किया सलमान का 'भारत' लुक, ये है तूफान से पहले की खामोशी...

डायरेक्टर अली एक्ट्रेस कैटरीना के साथ काम करने पर काफी खुश हैं और इस पर उन्होंने कहा, "मैं कैटरीना के साथ फिल्म 'भारत' में काम करने के लिए बहुत ही खुश और उत्साहित हूं." बता दें कि इससे पहले अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ ने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और इससे पहले 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में काम किया था. डायरेक्टर ने कहा है कि हमें खुशी है कि हम फिर से एक टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन शूट कर लिए गए हैं.

First published: 1 August 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी