Home » बॉलीवुड » Katrina Kaif talks about the fantasy films jagga jasoos with ranbir kapoor
 

कटरीना ने खोले राज़, बताया कैसा रहा 'जग्गा जासूस' में काम करने का सफ़र

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2017, 16:24 IST

अपनी नई फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री कटरीना कैफ का कहना है कि बचपन में वह सपनों की दुनिया में खोई रहती थीं और कॉमिक बुक पढ़ने की बजाय बच्चों का सिनेमा देखना ज्यादा पसंद करती थीं.

फिल्म में अभिनेत्री का किरदार बच्चों जैसी प्रकृति का है. कटरीना ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए यहां साक्षात्कार में कहा, "एक बच्ची के रूप में मैं ख्यालों में खोई रहती थी और संगीत सुनना पसंद करती थी. मुझे संगीतमय फिल्में देखना और मन में कहानियों की कल्पना करना पसंद था. मुझे लगता है कि मैं अपनी ही दुनिया में रहा करती थी."

कैट ने कहा कि उनका दिमाग कल्पनाएं बहुत करता था और शायद इसलिए वह अभिनेत्री बनीं. उन्हें कॉमिक बुक पढ़ने की बजाय 'ब्यूटी एंड द बीस्ट', 'मैरी पॉप्पिंस' और 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' जैसी फिल्में देखना ज्यादा पसंद था. अभिनेत्री का मानना है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' इस तरीके से बनाई गई है कि यह सबको पसंद आएगी.

दिलचस्प बात यह है कि पहली बार कटरीना ने संगीतमय फिल्म में काम किया है और फिल्म को बनने में तीन साल लगे. फिल्म की शूटिंग के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "इस तथ्य से परे कि फिल्म में काफी समय लगा, मुझे वास्तव में इसकी शूटिंग करने में मजा आया, क्योंकि यह मेरे लिए एक अनोखा रचनात्मक सफर था. मुझे लगता है कि इन तीन सालों में इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों के जीवन में काफी बदलाव आया है और उनमें से एक मैं भी हूं."

अभिनेत्री के मुताबिक, कलाकारों के पास प्रसिद्धि आती है और चली जाती है, लेकिन सबसे अहम चीज है कि उन्हें सपने देखते रहना चाहिए और अपने काम को मिशन समझकर कड़ी मेहनत के साथ पूरा करना चहिए. लेकिन उन्हें कभी अपनी कड़ी मेहनत के परिणाम को खुद पर हावी होने नहीं देना चाहिए. फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज हो रही है.

First published: 8 July 2017, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी