Home » बॉलीवुड » Katrina Kaif will play female lead role in Bharat Salman Khan Confirms after Priyanka Chopra Back out from the Film
 

सलमान को 'भारत' के लिए मिली सुंदर और सुशील लड़की, ट्विटर पर किया स्वैग से स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 9:03 IST

आखिरी समय पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' को छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जगह मेकर्स ने भर दी है. सलमान ने भी अपनी इस एक्ट्रेस का ट्विटर पर स्वैग से स्वागत किया है. जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने फिल्म 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा की जगह भर दी है.

आपको बता दें, इससे पहले कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ साल 2017 की और दबंग खान की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आई थीं. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ ने एंट्री मार ली है, जिसे सलमान खान ने सुंदर और सुशील बताया है.

साल 2016 में सलमान खान के साथ सुल्तान बनाने वाले अली अब्बास जफर फिर ईद पर धमाका करने वाले हैं. फिलहाल पिछले कुछ दिन से प्रियंका का रिप्लेसमेंट देखा जा रहा था जो सोमवार की शाम पूरा हो गया है. इसका ऐलान खुद सलमान खान ने किया है.

सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, "एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ...स्वागत है आपका #भारत की जिंदगी में." इसके बाद सारे कयास ढेर हो गए हैं कि कोई और एक्ट्रेस इसमें आएगी. बता दें कि कैटरीना कैफ ने अलावा इस फिल्म दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में हैं.

 

इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. इस बाबत अली अब्बास ने कहा है, "मैं कैटरीना के साथ फिल्म 'भारत' में काम करने के लिए बहुत ही खुश और उत्साहित हूं."

बता दें कि इससे पहले अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ ने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और इससे पहले 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में काम किया था. डायरेक्टर ने कहा है कि हमें खुशी है कि हम फिर से एक टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन शूट कर लिए गए हैं.

गुरुवार की शाम एकाएक प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' से अपना हाथ खींच लिया और इससे फिल्म के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा क्योंकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी और कुछ ही दिन में प्रियंका चोपड़ा का भी शूट शुरू होने वाला था. जब प्रियंका फिल्म 'भारत' का हिस्सा बनी थीं तो वह बहुत खुश थीं.

अब खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है. इसकी वजह है कि उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली. इस बात के संकेत फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास ने दिए है. प्रियंका चोपड़ा के फिल्म से अाखिरी समय पर अपना नाम वापस लेने के बाद एक ट्वीट किया.

First published: 31 July 2018, 9:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी