Home » बॉलीवुड » Kaun Banega Crorepati 2019 Registration: How to register online for Amitabh Bachchan's KBC Season 11
 

अमिताभ बच्चन फिर से लेकर आ रहे है Kaun Banega Crorepati, इस तरह से करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 10:11 IST
Kaun Banega Crorepati 2019

Kaun Banega Crorepati 2019 Registration: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन हर साल अपना फेमस शो Kaun Banega Crorepati लेकर आते हैं और फैंस इसमें हिस्सा लेने के लिए बेताब रहते हैं. अब फैंस के लिए बड़ी खबर है कि फिर से अमिताभ बच्चन अपने फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. इस बार शो का 11वां सीजन टेलीकास्ट होगा. अगले महीने में सोनी टीवी विज्ञापन के माध्यम से शो के रजिस्ट्रेशन की तारीख जारी करेगा, जिसे खुद बिग बी प्रमोट करते हुए दिखेंगे.

 

Kaun Banega Crorepati 2019 Registration

शो के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मई से रात 9 बजे से शुरु कर दिए जाएंगे और अमिताभ बच्चन इसमें कहते हुए नजर आएंगे कि,'अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी.' शो के मेकर्स ने शो के प्रोमो का कैप्शन भी यहीं दिया है और जल्द ही शो के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरु हो जाएंगे.

Kalank Collection Day 4: 'कलंक' की धमाकेदार कमाई पर नहीं है कोई ब्रेक, वीकेंड से पहले कमाए इतने करोड़

रजिस्ट्रेशन के लिए आपको एक लिंक दिया जाएगा और जिसपर जाकर आपको कुछ सवालों के जवाब देने होंगे और इसके बाद ही आगे की प्रक्रिया होगी. अमिताभ बच्चन इस शो को हर साल होस्ट करते हैं और यहीं वजह है कि लोग इसे देखना काफी पसंद करते हैं. इस गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला प्रसारण साल 2000 से शुरू हुआ था और बीच में एक सीजन शाहरुख खान होस्ट कर चुके हैं और बाकि के सभी सीजन बिग बी ने ही होस्ट किए है.

इस दमदार एक्टर की बहू ने 40 दिन तक मनाया था हनीमून, सेक्स को लेकर कही थी ये बात..

First published: 21 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी