Home » बॉलीवुड » kaun-banega-crorepati-juhi-chawla
 

कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनी जूही चावला! सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2020, 19:55 IST

कौन बनेगा करोड़पति का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. शो को अब तक दो करोड़पति मिल चुके हैं और एक कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुंच चुकी हैं. अब एक्ट्रेस जूही चावला इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि आप ज्यादा खुश हो इससे पहले आपको बता दूं कि जूही चावला खुद शो में नहीं जाएंगी बल्कि उनसे जुड़ा एक सवाल शो में पूछा गया.

दरअसल केबीसी शो में अमिताभ बच्चन जूही चावला से जुड़ा एक सवाल पूछा है. सवाल ये है कि इनमें से किस एक्ट्रेस का नाम, एक फूल का नाम भी है? ऑप्शन्स ए- करिश्मा, बी- जूही, सी- करीना, डी-जया. इनमें से सही जवाब था जूही, जो कि एक फूल का नाम भी होता है. जूही चावला ने केबीसी द्वारा केबीसी द्वारा पूछे गए इस सवाल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहनप्रीत का बाथरूम सिंगिंग वीडियो, नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट

 

जूही चावला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- देखो. मैं इस सीजन में केबीसी पर हूं. तकनीकी रूप से हॉटसीट पर नहीं लेकिन कम से कम रूहानी तौर पर. जूही ने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन और सोनी टीवी को भी टैग किया है.
वहीं इससे पहले केबीसी के शो में अमिताभ बच्चन ने कुमार विश्वास से जुड़ा हुआ सवाल पूछा था. जिसका वीडियो कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

कुमार विश्वास ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- इतने कम का सवाल. बड़ी नाइंसाफी है. कुमार विश्वास से जुड़ा हुआ जो सवाल पूछा गया था उसमें कुमार विश्वास की आवाज सुनकर कंटेस्टेंट से पहचानने के लिए कहा गया था कि ये शख्स कौन है. शो में ये सवाल 20 हजार रुपये के लिए पूछा गया था.

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने शो के मेकर्स पर उठाए सवाल, बोली- मुझे निगेटिव दिखा रहे हैं

 

First published: 18 November 2020, 19:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी