Home » बॉलीवुड » kavita kaushik and eijaz khan fight again fir actress pushes eijaz in anger
 

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने दिया एजाज खान को धक्का, फिर छिड़ी दोनों में जंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2020, 14:57 IST

बिग बॉस 14 में इन दिनों दर्शकों को खूब मनोरंजन देखने को मिल रहा है. इन दिनों घर में कविता कौशिक और एजाज खान के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. जी हां आज के एपिसोड में कविता Kavita Kaushik और एजाज खान Eijaz Khan के बीच फिर से जोरदार फाइट होती दिख रही है. कलर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि कविता कहती हैं, सुबह से काउंटर क्लीन नहीं हुआ है क्योंकि सारा दिन लोग खाना बनाते हैं.

राहुल वैद्य के सलमान खान ने लिए मजे, बोले- थाईलैंड में हैं दिशा


 

इसके बाद एजाज कहते हैं. जब हम बोलेंगे न तब होगा. इसके बाद कविता और एजाज झगड़ा करते-करते एक दूसरे के सामने आ जाते हैं और कविता गुस्से में एजाज को पीछे धक्का दे देती हैं. कविता कहती हैं कि मेरे नजदीक मत आना, कविता को धक्का देने पर एजाज भी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मुझे हाथ मत लगाना. दोनों की लड़ाई में कुछ घरवाले दोनों को अलग करते भी दिख रहे हैं.

बताते चलें कि कविता जब पहली बार घर आई थीं तब उनकी एजाज से अच्छी बातचीत थी, सबको लग रहा था दोनों दोस्त हैं. लेकिन एक दिन अचानक ही कविता, एजाज पर भड़क गई और उन्होंने उनके बारे में काफी कुछ कहा.

यहां तक की ये तक कह दिया की एजाज उनके दोस्त नहीं है. घर के अलावा उन्होंने एजाज की बाहरी दुनिया पर भी काफी कुछ कहा जो न लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल कर लिया गया. जिसके बाद कम वोट पाने की वजह से उन्हें घर पर ट्रोल कर लिया गया. अब वो दोबारा घर में आई हैं.

दिग्गज एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन, कोरोना वायरस के बाद कई बीमारियों से थे ग्रसित

First published: 17 November 2020, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी