Home » बॉलीवुड » Kavita Kaushik and her Husband Ronnit Biswas have mutually decided to not have kids
 

टीवी जगत की ये मशहूर एक्ट्रेस कभी नहीं करना चाहतीं बेबी प्लानिंग, वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 15:10 IST
Kavita Kaushik

बॉलीवुड की दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेस 30 की उम्र से पहले शादी करने के बारे में नहीं सोचते हैं और इसके बाद कुछ सालों बाद बेबी प्लानिंग करते हैं लेकिन टीवी जगत की एक एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने 30 की उम्र में शादी तो की लेकिन अब बच्चा नहीं करना चाहती हैं. इसके पीछे एक्ट्रेस ने जो वजह बताई है उसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा और अपना सिर पकड़ लेगा. क्योंकि अगर हर कोई ऐसा ही सोचने लगा तो फिर तो कोई बच्चे ही नहीं करेगा.

 

Kavita Kaushik and her Husband Ronnit Biswas

हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक जिन्होंने बच्चों को लेकर कहा,"मैं बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती. अगर 40 की उम्र में मैं मां बनती हूं तो जब मेरा बच्चा 20 साल का होगा तब तक हम बूढ़े हो जाएंगे. मैं नहीं चाहती कि 20 साल का बच्चा बूढ़े माता-पिता की देखभाल करे." कविता ने आगे कहा,"शायद हम दूसरे लोगों के तरह माता-पिता नहीं हो सकते. हम अपनी दुनिया को एक हल्का स्थान बनाना चाहते हैं. हम नहीं चाहते कि वो बच्चा मुंबई जैसे इस भीड़भाड़ वाले शहर में आए और उसे यहां संघर्ष करना पड़े."

Kavita Kaushik

बता दें कि कविता शो FIR में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार को लेकर काफी फेमस हुई थी. इसके अलावा कविता ने सीरियल  'कहानी घर-घर की', 'कुमकुम' और 'रीमिक्स' जैसे कार्यक्रमों में काम किया. इसके साथ ही फिल्म मुंबई कटिंग और फिल्लम सिटी में भी काम कर चुकी हैं.

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कहा- पेट अंदर कर लो..

उर्वशी रौतेला अपना दर्द बयां कर जब लगीं रोने, यूजर्स ने कहा- इतनी एक्टिंग फिल्मों में कर लेती तो..

First published: 11 May 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी