Home » बॉलीवुड » kavita-kaushik-angry-on-bigg-boss
 

बिग बॉस पर भड़की कविता कौशिक, बोली- इससे अच्छा तो मैं घर चली जाऊं

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2020, 13:59 IST

बिग बॉस 14 में इन दिनों दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिल रहा है. बीते वीकेंड का वार में भी सलमान खान घरवालों की जबरदस्त क्लास लेते हुए भी नजर आए. शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कविता कौशिक पूरे एपिसोड में अपसेट नजर आई.

शो की शुरुआत में ही छ लोगों ने उनपर गैर-जरूरी होने का ठप्पा लगाया. इसके बाद उनकी एजाज खान संग लड़ाई हो गई. जिस दौरान दोनों के बीच में काफी बहसबाजी देखी गई. इसके बार कविता को इतना गुस्सा आया कि वो बिग बॉस पर ही भड़क गई.


 

वीकेंड का वार में सलमान के जाने के बाद जब सभी अपनी अपनी जगह आकर बैठ गए तो कविता ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए कहा- मैंने एजाज को पैंपर किया, मस्ती की, लेकिन बिग बॉस ने वो सब कुछ नहीं दिखाया, सिर्फ मेरी निगेटिव साइड दिखाई.मेरा अच्छा साइड को दिखाया ही नहीं. कविता कौशिक ने कहा बिग बॉस निक्की तंबोली को जिताए, वो आपके शो के लिए अच्छी है. एजाज को पवित्रा को दिखाए, मुझे यहां नहीं रहना, मैं घर जाना चाहती हूं.

बताते चलें कि कविता रेड जोन की नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं. इसके अलावा रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और जैस्मिन भसीन भी नॉमिनेटेड हैं. वीकेंड का वार में भी कहा गया था कि अब जल्द घर ही घर में डबल एविक्शन होने वाला है. वहीं बिग बॉस जैस्मीन भसीन और निशांत के घर से बाहर जाने की ओर इशारा कर रहे हैं.

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि जैस्मीन जल्द ही अपनी दोस्त एली गोनी के साथ घर में दोबारा आ सकता है. आज के एपिसोड में ये देखने को मिलेगा कि कौन घर से बेघर होने वाला है. इसका फैसला आज ऑडयिंस वोट के जरिए किया जाएगा.

कुमार सानू ने बिग बॉस में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे पर दी प्रतिक्रिया, बोले- मुझे ये सुनना बहुत अपमानजनक लगा

First published: 2 November 2020, 13:35 IST
 
अगली कहानी