Home » बॉलीवुड » kavita-kaushik-ignored-eijaz-khan
 

Bigg Boss 14: घर से बेघर होते वक्त कविता ने किया एजाज खान को इग्नोर, नहीं बोला बाय

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2020, 12:59 IST

सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस में एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स एविक्ट हुए हैं. रेड जोन के सदस्य निशांत और कविता घर से बेघर हुए हैं. निशांत का एविक्शन घरवालों ने किया तो वहीं कविता का घर छोड़ के जाने का फैसला दर्शकों के हाथों में था.

इस बीच कविता के शो से बाहर जाने की अनाउंसमेंट हुई तो वो सभी घरवालों से मिली लेकिन उन्होंने एजाज खान को इग्नोर कर दिया. एजाज खान को कविता कौशिक ने जाते वक्त इग्नोर किया. बाद में जैसे ही कविता गेट से बाहर जाने लगीं तो एजाज कविता की तरफ जाने लगे और उन्हें रुकने को कहा. लेकिन कविता ने मुड़कर नहीं देखा. और उन्होंने ये कहा कि अब दरवाजा खुल चुका है.


कविता के जाते वक्त इग्नोर करने से एजाज खान को काफी बुरा लगा. उन्होंने इस दौरान कहा कि कविता ने मुझे गुडबाय कहने के लायक तक नहीं समझा. वो मुझे ग्रीन जोन में वापस लेकर आई थीं. लेकिन मैंने उन्हें रेड जोन में डाला. शार्दुल पंडित से बात करते हुए एजाज कविता के एविक्शन का दोष खुद पर मढ़ते हुए दिखाई दिए थे.

नेपोटिज्म के मुद्दे पर राहुल वैद्य पर भड़के सलमान खान, कही ये बात

बताते चलें कि शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कविता कौशिक पूरे एपिसोड में अपसेट नजर आई थी. शो की शुरुआत में ही छ लोगों ने उनपर गैर-जरूरी होने का ठप्पा लगाया था. इसके बाद उनकी एजाज खान संग लड़ाई हो गई. जिस दौरान दोनों के बीच में काफी बहसबाजी देखी गई. इसके बार कविता को इतना गुस्सा आया कि वो बिग बॉस पर ही भड़क गई.

वीकेंड का वार में सलमान के जाने के बाद जब सभी अपनी अपनी जगह आकर बैठ गए तो कविता ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए कहा- मैंने एजाज को पैंपर किया, मस्ती की, लेकिन बिग बॉस ने वो सब कुछ नहीं दिखाया, सिर्फ मेरी निगेटिव साइड दिखाई.मेरा अच्छा साइड को दिखाया ही नहीं. कविता कौशिक ने कहा बिग बॉस निक्की तंबोली को जिताए, वो आपके शो के लिए अच्छी है. एजाज को पवित्रा को दिखाए, मुझे यहां नहीं रहना, मैं घर जाना चाहती हूं.

बिग बॉस पर भड़की कविता कौशिक, बोली- इससे अच्छा तो मैं घर चली जाऊं

First published: 3 November 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी