Home » बॉलीवुड » Kedarnath film poster reveals Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan based on their love with tragedy
 

Kedarnath Poster: सुशांत की बाहों में नजर आ रही हैं सारा, आपदा के बीच नजर आएगी लव स्टोरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 10:34 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर तो पहले ही रिलीज हो चुका था और आज फिल्म का एक पोस्टर आज शेयर किया गया है और साथ ही लिखा गया है कि आज ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होगा. फिल्म साल 2013 में आई केदारनाथ में बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी है. फिल्म के रिलीज हुए लुक में सुशांत और सारा एक दूसरे के साथ है और फोटो में नीचे मंदिर शिव की मूर्ति और बाढ़ का सीन दिखाई दे रहा है.

 

फिल्म 'केदारनाथ' के टीजर से ही कंफर्म हो गया था कि सारा अली खान इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं पहले खबरें थी कि फिल्म 'सिंबा' से वो डेब्यू करेंगी. फिलहाल, सारा सुशांत के साथ नजर आने वाली है और फिल्म के टीजर में जैसा कि दिखाया गया है उनका एक मुसलमान लड़की का किरदार है तो वहीं सुशांत मुसलमान लड़के का किरदार निभा रहे हैं. सुशांत फिल्म में पिट्ठू का रोजगार करने वाले आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो कि यात्री को पीठ पर सवार कर भगवान के दर्शन करवाता है.

 

सारा अली खान और सुशांत सिंह की फिल्म में लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी. इस बात का खुलासा पहले ही फिल्म के प्रो़ड्यूसर ने कर दिया था कि फिल्म बाढ़ आपदा के साथ एक लव स्टोरी पर भी आधारित होगी. फिल्म अगले महीने 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म का पहला शेड्यूल उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में पहले ही पूरा हो चुका है. इसकी बाकी की शूटिंग मुंबई में इस महीने के मध्य से दोबारा शुरू होगी. निर्देशक अभिषेक कपूर इस फिल्म से पहले 'काई पो चे', 'रॉक ऑन' और 'फितूर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकें हैं.

ये भी पढ़ें- Kedarnath Teaser: सारा ने पहली ही फिल्म में लगाया बोल्डनेस का तड़का, आपदा में किया लिप लॉक

First published: 12 November 2018, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी