Home » बॉलीवुड » Kedarnath Trailer: Sushant singh and Sara ali khan film Kedarnath based on flood tragedy with their religious love story
 

Kedarnath Trailer: केदारनाथ सैलाब के बीच हिंदू-मुस्लिम में पनपती मोहब्बत, क्या हो पाएगा प्रेम का संगम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 16:19 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी लोग मंदिर के दर्शन के लिए जाते है और इस पर सुशांत कहते है कि हमें हर साल उतने ही यात्री को बुलाना चाहिए जितना का इंतजाम कर सकते है. यात्रियों में ही शामिल सारा यानि की इनका वहां आती है और सुशांत यानि की मसूर उन्हें यात्रा कराने के लिए चल देते हैं. इसी बीच दोनों के बीच प्यार हो जाता है और लड़की के परिवारवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ होते है. 

सारा के पिता कहते है नहीं होगा ये संगम फिर चाहे प्रलय ही क्यों ना आ जाए इस पर सारा कहती  है दिन रात जाप करूंगी कि प्रलय आए और इसी के बाद दिखाया जाता है कि केदारनाथ में भंयकर बाढ़ आ जाती है और सब तहस-नहस हो जाता है. साल 2013 में आई केदारनाथ में बाढ़ आपदा में कैसे लोग बुरी तरह से फंसे हुए है और उसी में से एक पिट्ठू का काम करने वाले सुशांत सभी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

सारा अली खान और सुशांत सिंह की फिल्म में लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी. इस बात का खुलासा पहले ही फिल्म के प्रो़ड्यूसर ने कर दिया था कि फिल्म बाढ़ आपदा के साथ एक लव स्टोरी पर भी आधारित होगी. फिल्म अगले महीने 7 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म का पहला शेड्यूल उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में पहले ही पूरा हो चुका है. इसकी बाकी की शूटिंग मुंबई में इस महीने के मध्य से दोबारा शुरू होगी. निर्देशक अभिषेक कपूर इस फिल्म से पहले 'काई पो चे', 'रॉक ऑन' और 'फितूर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकें हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत की बाहों में नजर आ रही हैं सारा, आपदा के बीच नजर आएगी लव स्टोरी

First published: 12 November 2018, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी