Home » बॉलीवुड » Kesari Collection Day 3: Akshay Kumar-Parineeti Chopra starrer film cross approx 50 crores on his third day
 

Kesari Collection Day 3: अक्षय कुमार ने अफगानों से लोहा लेते हुए कलेक्शन में भी मारी बाजी, हैरान कर देगी कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 10:12 IST
Kesari Collection Day 3

Kesari Collection Day 3: बॉलीवुड के शेर खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'केसरी' का आज तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ ही गया है और फिल्म ने वीकेंड से पहले ही 56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कहा जा सकता है कि फिल्म 'केसरी' ने हाफ सेंचुरी मार ली है और अब वीकेंड पर भी शानदार कमाई कर सकती है. कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' जिस तरह से कमाई कर रही है उससे इस हफ्ते तक फिल्म 100 करोड़ के आस-पास पहुंच सकती है.

 

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के पहले दिन 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन यानि की शुक्रवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की कमाई की और आज तीसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ फिल्म 'केसरी' का टोटल कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हो गया है, तो वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं और दोनों की केमेस्ट्री शानदार नजर आ रही है.

Kesari Collection Day 2: अक्षय और परिणीति की 'केसरी' ने तोड़ दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

'केसरी' की दास्तान सन् 1897 की है जब सारागढ़ी किले के लिए अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी गई, जहां पर 21 सिखों ने मिलकर 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी थी और उनके छक्के छुड़ा दिए थे. अक्षय कुमार ने फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है और जो कि 10 हजार सिखों से लोहा लेता है. परिणीति चोपड़ा फिल्म में लीड एक्ट्रेस है और फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह ने किया है.

'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रोड्यूसर ने लिरिक्स में क्रेडिट देने के मामले में तोड़ी चुप्पी, अब सच आया सामने

First published: 24 March 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी