Home » बॉलीवुड » Kesari Collection Day 6: Akshay Kumar-Parineeti Chopra starrer film collects 93 crores during IPL Match
 

IPL के दौरान भी नहीं थम रही अक्षय-परिणीति की फिल्म 'केसरी' की रफ्तार, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2019, 16:10 IST
Kesari

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ के कलेक्शन के पास पहुंच चुकी हैं और इसमें कोई शक नहीं कि कल तक फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ के पार हो जाएगा. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन दिनों IPL चल रहा है और उसके बाद भी 'केसरी' की शानदार कमाई हो रही है. मंगलवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये की कमाई की है और फिल्म का कलेक्शन का आंकड़ा 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार हो गया है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अप्रैल में करेंगे शादी! डेट के साथ गेस्ट लिस्ट का भी हुआ खुलासा

तरण आदर्श के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग कमाई की थी और इसके बाद शुक्रवार को 16 करोड़, शनिवार को 18 करोड़ रुपये, वीकेंड पर 21 करोड़ रुपये, सोमवार को 8 करोड़ रुपये और आज यानि की मंगलवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 93 करोड़ रुपये हो गया है. 

कपिल शर्मा के शो को हो रहा है लगातार नुकसान, क्या सलमान खान हो गए हैं नाराज !

'केसरी' की दास्तान सन् 1897 की है जब सारागढ़ी किले के लिए अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी गई, जहां पर 21 सिखों ने मिलकर 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी थी और उनके छक्के छुड़ा दिए थे. अक्षय कुमार ने फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है और जो कि 10 हजार सिखों से लोहा लेता है. परिणीति चोपड़ा फिल्म में लीड एक्ट्रेस है और फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह ने किया है.

'इश्कबाज' फेम नीति टेलर की फैन ने फांसी लगा किया सुसाइड, एक्ट्रेस ने कहा- एक बार मुझसे...

तो वहीं अक्षय कुमार के पास इस फिल्म के बाद कई और ऑफर्स हैं और अब खिलाड़ी कुमार फिल्म 'सूर्यवंशी','गुड न्यूज','हाउसफुल 4' में नजर आएंगे और इसी के लिए वो शूटिंग कर रहे हैं. तो वहीं एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा की अगली फिल्म बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक होगी. जिसमें पहले एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं लेकिन अब परिणिती को ले लिया गया है और उन्होंने उसकी शूटिंग शुरू कर दी है.

First published: 27 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी