Home » बॉलीवुड » Kesari Weekend Collection Day 3: Akshay Kumar's war saga film collects on his first weekend fantastic collection
 

Kesari Weekend Collection Day 3: अक्षय-परिणीति की 'केसरी' ने ये रिकॉर्ड तोड़ते हुए वीकेंड पर मचाया धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 11:10 IST
Kesari Weekend Collection Day 3

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' को लेकर सिनेमाघरों में छाए हुए है और फिल्म भी शानजार कमाई कर रही है. 'केसरी' का आज वीकेंड कलेक्शन साामने आ गया है और फिल्म ने पहले वीकेंड पर 78 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. 'केसरी' की धमाकेदार कमाई देखते हुए इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म 1-2 दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. 'केसरी' में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में हैं और उनकी एक्टिंग भी इसमें बेहतरीन है. 

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के पहले दिन 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन यानि की शुक्रवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की कमाई की और आज तीसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. तो वहीं फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 21 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

'केसरी' ने तोड़ लिया है ये रिकॉर्ड-

फिल्म 'केसरी' की ओपनिंग कमाई के मामले में अपने नाम ये रिकॉर्ड कर चुकी है और हाल ही में रिलीज हुई सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा इसी की ओपनिंग कमाई है. फिल्म 'गली बॉय' 19 करोड़, 'टोटल धमाल' 16 करोड़, 'कैप्टन मारवल' 13 करोड़ रुपये हुई. तो वहीं केसरी ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है और ओपनिंग में ये रिकॉर्ड कायम किया है.

'केसरी' की दास्तान सन् 1897 की है जब सारागढ़ी किले के लिए अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी गई, जहां पर 21 सिखों ने मिलकर 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी थी और उनके छक्के छुड़ा दिए थे. अक्षय कुमार ने फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है और जो कि 10 हजार सिखों से लोहा लेता है. परिणीति चोपड़ा फिल्म में लीड एक्ट्रेस है और फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह ने किया है.

छपाक' से रिलीज हुआ दीपिका पादुकोण का पहला लुक, एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी पर आधारित है कहानी

First published: 25 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी