Home » बॉलीवुड » kgf-chapter-2-release-date-confirmed
 

KGF Chapter 2 के रिलीज डेट का खुलासा, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रॉकी और अधीरा की टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 8:55 IST

यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है. फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है. जिसकी जानकारी प्रशांत नील ने किया है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- केजीएफ चैप्टर 2 दुनियाभर के सिनेमाघरों में 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के रोल में हैं. पहले भाग में अधीरा की सिर्फ झलक दिखायी थी. दूसरे भाग में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखायी देंगी. इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कम्पमी एक्सेल एंटरटेनमेंट वितरित कर रही है.


एक्टर शरमन जोशी के पिता का निधन, परेश रावल ने जताया दुख

बताते चलें कि फिल्म में हमने देखा कि कैसे रॉकी अमीर हो रहा है और वह एक पॉवर से जुड़ जाता है. वह अपना सारा बचपन पैसे, बाहुबल और राजनीति के मामले में पूरी ताकत लगाकर शीर्ष पर पहुंचने में लगा देता है. सत्ता के लिए उसकी भूख उसे कोलार की सोने की खानों तक ले जाती है और वह जल्द ही भूमि को जीत लेका है. अगली कड़ी में टीजर के मुताबिक रॉकी सत्ता की उसकी भारी भूख को जीत से संतुष्ट करता है.

केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फिल्म है, जो वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी. 1960 के दौर में सेट यह पीरियड फिल्म थी, जिसमें कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी. फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज की गयी थी. दूसरा भाग भी इन चारों भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रियंका चोपड़ा ने कान फेस्टिवल का किस्सा, बोली-उनकी ड्रेस की जिप और...

First published: 30 January 2021, 8:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी