Home » बॉलीवुड » kgf-chapter-2-teaser-got-leaked-gone-viral
 

KGF Chapter 2 का वीडियो हुआ लीक, आनन-फानन में मेकर्स ने किया टीजर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2021, 10:50 IST

KGF Chapter 2 इस साल की ऐसी फिल्म है जिससे फैन्स को काफी उम्मीदें हैं. इसके लीड स्टार्स यश और संजय दत्त ने अपनी फिल्म के टीजर का लिंक शेयर किया है. टीजर 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज होना था लेकिन कुछ लोगों ने इसे लीक कर दिया, इसके बाद मेकर्स को ऑफिशल टीजर रिलीज करना पड़ा.

संजय दत्त ने नए पोस्टर के साथ इसका टीजर शेयर किया. वहीं यश ने एख वीडियो में फैन्स को बताया, कुछ महान आत्माओं ने टीजर लीक कर दिया था, मुझे नहीं पता कि क्या वजह थी लेकिन मैं इससे जरा भी परेशान नहीं हूं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.उन्होंने फैन्स से माफी भी मांगी कि उनका धूमधाम से टीजर रिलीज करने का प्लान फ्लॉप हो गया. फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज करने का प्लान है. फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी मेन भूमिकाओं में हैं.


प्राइवेट तस्वीर खींचने वाले पर अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा, बोली- इसे अभी बंद करो...

 

फिल्म गर्मियों में रिलीज होने वाली है और इस टीजर रिलीज को फिल्म में पहली झलक के रुप में भी देखा जा रहा है. ट्रेलर में स्टार यश के अलावा एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और बॉलीवुड हीरोइन रवीना टंडन भी नजर आ रही है. इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की भी अहम भूमिकाएं है.

बताते चलें कि फिल्म में हमने देखा कि कैसे रॉकी अमीर हो रहा है और वह एक पॉवर से जुड़ जाता है. वह अपना सारा बचपन पैसे, बाहुबल और राजनीति के मामले में पूरी ताकत लगाकर शीर्ष पर पहुंचने में लगा देता है. सत्ता के लिए उसकी भूख उसे कोलार की सोने की खानों तक ले जाती है और वह जल्द ही भूमि को जीत लेका है. अगली कड़ी में टीजर के मुताबिक रॉकी सत्ता की उसकी भारी भूख को जीत से संतुष्ट करता है.

इरफान खान अपने घरवालों के लिए छोड़ गए इतने सारी संपत्ति, रकम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

First published: 8 January 2021, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी