Home » बॉलीवुड » Khatron Ke Khiladi 9 winner: Punit Pathak wins the show, beats Aditya Narayan and Ridhima Pandit
 

'खतरों के खिलाड़ी 9' के विनर बने पुनीत पाठक, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2019, 14:10 IST
Punit Pathak

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट से भरे शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' का ग्रैंड फिनाले हो गया और विनर भी फाइनल हो गया है. इतना ही नहीं फैंस को अंत के तीन खिलाड़ियों को लेकर दुविधा कि विनर कौन होगा लेकिन जो फैसला आया उससे सभी खुश हुए. 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में आखिरी में तीन नाम दिए गए, जो कि पुनीत पाठक,आदित्य नारायण और रिधिमा पंडित फाइनालिस्ट लिस्ट में शामिल थे. इसमें से एक नाम चुना गया और उसे एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ इतने लाख रुपये और एक कार गिफ्ट की गई.

 

फिनाले के आखिर में आदित्य नारायण और पुनीत पाठक के बीच काफी बड़ी टक्कर थी और पुनीत पाठक ने ये टास्क काफी जल्दी खत्म कर लिया. इस वजह से 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के खिलाड़ी का खिताब पुनीत पाठक की झोली में गिरा और सभी को बेहद खुशी हुई. तो वहीं इस शो में तड़का तब लगा जब विनर ट्रॉफी देने के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आए.

 

Akshay Kumar and Rohit Shetty

ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये-

पुनीत पाठक को 'खतरों के खिलाड़ी' की एक चमचमाती ट्रॉफी दी गई और साथ ही 8.85 लाख की मारुती सुजुकी स्विफ्ट और 20 लाख रुपये दिए गए. शो को जीतने पर पुनीत पाठक ने कहा,"मेरे लिए कुछ भी आसान नहीं था, यह जीत बहुत मेहनत, फोकस, दृढ़ संकल्प और आत्म विश्वास के कारण मिली. 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के अंतिम विजेता के रूप में क्राउन पहनाया जाना बहुत अच्छा लगता है. मैं इस अवसर के लिए रोहित सर और मेरे साथी प्रतिभागियों को धन्यवाद देना चाहता हूं."

सलमान खान की फैमिली पार्टी में कपिल शर्मा के साथ दिखा ये कॉमेडियन स्टार, लंबे वक्त से चल रहा है विवाद

 

कौन है पुनीत पाठक पाठक-

पुनीत पाठक एक्टर और कोरियोग्रॉफर हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत 'डांस इंडिया डांस' प्रोग्राम से की. इसके बाद फिल्म 'एबीसीडी' में चंदु की भूमिका निभाई. तो वहीं 'एबीसीडी 2' में भी विनोद नाम के किरदार में पुनीत ने रोल अदा किया. डांस इंडिया डांस के 5वें सीजन में पुनीत को जज घोषित कर दिया गया.

तापसी और भूमि एक साथ 'सांड की आंख' में आएंगी नजर, रिवॉल्वर दादी बन लूटेंगी फैंस का दिल, देखे Look

First published: 11 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी