Home » बॉलीवुड » Khatron Ke Khiladi Season 9 contestant vikas gupta Bitten By Python and contestant list is here
 

विकास गुप्ता को अजगर ने किया बुरी तरह घायल, ऐसे बाल-बाल बची जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 15:22 IST

कलर्स टीवी के फेमस शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के सेट पर हुए हादसे से शो के दो कंटेस्टेंट सेट पर ही बुरी तरह घायल हो गए हैं. बता दें कि टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता को अजगर ने काट लिया है.

खबरें है कि इन दिनों इस सीजन की शूटिंग अर्जेंटिना में चल रही है और वहीं एक अजगर भारती पर अटैक कर रहा था कि तभी उनको बचाने के लिए विकास गुप्ता बीच में आ गए और अजगर ने उन्हें काट लिया था. अजगर के काटने के बाद तुरंत विकास को इंजेक्शन लगा दिया गया. फिलहाल, अभी उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है. 

बता दें कि इससे पहले भी विकास को सेट पर स्टंट करते वक्त चोट लग गई थी. इसके अलावा सिंगर आदित्य चोपड़ा को भी सेट पर ही स्टंट के दौरान आंख में चोट आ गई है. इस तरह से हर कंटेस्टेंट को चोट लगने से शो के होस्ट रोहित शेट्टी काफी परेशान हैं और उनका कहना है कि ऐसा पहली बार हो रहा है अभी तक कभी भी ऐसा नहीं हुआ है. फिलहाल, अभी सभी कंटेस्टेंट को आराम करने की सलाह दे दी गई है और उनकी शूटिंग पर भी इस दौरान ब्रेक लग गई हैं.



फेमस शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' एक रिएलिटी शो है और इसे रोहिट शेट्टी होस्ट करते हैं. इस सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आएंगी और टीवी स्टार जैन इमाम और जास्मीन भसीन की जोड़ी भी नजर आएगी. इसके अलावा बालिका वधू फेम अविका गौर, एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और एक्टरेस एली गोनी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- जब तनुश्री दत्ता से डायरेक्टर बोले- हीरोइन से प्यार होना जरूरी है तभी...

First published: 4 August 2018, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी