Home » बॉलीवुड » Khichdi Actress Richa Bhadra reveals she left acting because she was asked to 'Compromise'
 

'खिचड़ी' फेम एक्ट्रेस ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- काम के बदले खुश रखने की हुई थी मांग और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 9:10 IST
Richa Bhadra

कास्टिंग काउच आजकल के आम मुद्दों जैसा होता जा रहा है और बॉलीवुड से कई खुलासे आएदिन हो जाते हैं. जहां कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने यौन शोषण को लेकर खुलासा किया था तो वहीं अब एक और एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ऋचा भद्रा जो कि सीरियल खिचड़ी में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं. उन्होंने खुद को लेकर बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया है और कहा है कि कैसे उन्हें काम के बदले कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा.

 

Richa Bhadra

ऋचा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया और कहा,"घटना मेरी शादी के बाद हुई थी जब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि काम चाहिए तो मुझे खुश रखो. ये पहली बार था जब मैंने कास्टिंग काउच का सामना बहुत पास से किया था क्योंकि जब शादी के बाद मैं काम के लिए कई जगह ऑडिशन देने के लिए गई तो लोगों ने मुझे समझौता करने का कहा."

आगे एक्ट्रेस ने कहा,"काम के लिए एक निर्देशक ने यहां तक कहा कि अगर मुझे काम चाहिए तो उसे खुश रखना होगा. इसके लिए वह मुझे होटल बुला रहा था, लेकिन मैंने कहा कि एक कॉफी शॉप में मिल सकती हूं लेकिन वो नहीं माना और इसके बाद मेरे करियर पर ताला लग गया, क्योंकि मैं अपनी इमेज नहीं खोना चाहती थी."

 

Richa Bhadra

एक्ट्रेस ऋचा ने कहा,"मुझे अकसर यह सुनने को मिला कि मैं मोटी हूं, लेकिन में ऐसी ही हूं, क्योंकि मेरा बॉडी स्ट्रक्चर ऐसा ही है, बता दूं कि मुझे इस फिगर पर कई मोटी लड़कियों के किरदार मिले, लेकिन मैं ऐसा कोई टैग नहीं चाहती थी, वहीं, मुझे वजन कम करने के लिए भी बोला गया, मगर मैं ऐसा नहीं कर सकती."

बता दें कि एक्ट्रेस ने सीरियल खिचड़ी में हंसा और प्रफुल्ल की बेटी चक्की का किरदार निभाया था और इसके अलावा 'बा,बहू और बेबी' और मिसेज तेंदुलकर जैसे सीरियल में भी वो नजर आई. ऋचा बेशक इंडस्ट्री में आना चाहती हैं लेकिन बोल्ड सीन्स से उन्हें अच्छी फील नहीं होता और वो नहीं करना चाहती.

First published: 17 April 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी