Home » बॉलीवुड » Kick 2 vs Mogul Gulshan Kumar biopic Aamir Khan release his Film with Salman Khan Kick 2 on Christmas 2019
 

आमिर खान ने फिर सलमान से लिया पंगा, 'किक 2' के साथ रिलीज करेंगे ये फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 16:26 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभी 'रेस 3' लेकर आए थे. इसके बाद वह अब भारत की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इसी बीच सलमान खान की एक और फिल्म की रिलीज का ऐलान मेकर्स ने कर दिया था. सलमान खान की इस फिल्म का नाम था 'किक 2' जो उन्हीं की फिल्म 'किक' का सीक्वल है.

इसी साल 7 फरवरी को नाडियावाला प्रोडक्शन ने ऐलान किया था कि वह सलमान खान की फिल्म का सीक्वल है. नाडियावाला ग्रांडसन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी वह अगले साल क्रिसमस(Christmas 2019) पर सलमान खान की किक 2 को रिलीज करेंगे.

चूंकि इस फिल्म की रिलीज डेट का पहले ही खुलासा हो गया था इसलिए कोई भी उनसे पंगा नहीं ले सकता था लेकिन बॉलीवुड के ही दूसरे खान और सुपरस्टार ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है. दरअसल, आमिर खान भी अपनी एक फिल्म को क्रिसमस 2019 को रिलीज करेंगे.

आमिर खान इसी मौके पर लंबे समय से डिले हो रही भारत की पांचवी सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सिरीज के मालिक गुलशन कुमार की बायोपिक को रिलीज करने वाले हैं. अभी तक आमिर खान का नाम इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर है लेकिन कहा जा रहा है कि वह लीड रोल भी प्ले करेंगे. 

गुलशन कुमार की बायोपिक को सुपरस्टार और प्रोड्यूर आमिर खान और उन्हीं की कंपनी टी-सिरीज प्रोड्यूस कर रही है. उनकी इस बायोपिक को सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने अरशद वार्सी की फिल्म जॉली एलएलबी डायरेक्ट की थी. ये फिल्म हिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ेंः आमिर खान ने फिर सलमान से लिया पंगा, 'किक 2' के साथ रिलीज करेंगे ये फिल्म

खास बात ये है कि गुलशन कुमार की बायोपिक की स्क्रिप्ट को भी इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सुभाष कपूर ने ही लिखा है. फिलहाल इस फिल्म के लिए लीड एक्टर फाइनल नहीं है. लेकिन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दे दी है कि गुलशन कुमार की बायोपिक कब रिलीज होगी. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, गुलशन कुमार की बायोपिक अगले साल क्रिसमस(Christmas 2019) के मौके पर रिलीज होगी. इस बायोपिक पर काम शुरू हो गया है लेकिन अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म शूट शुरू होगी. लेकिन इस बीच इसके मेकर्स ने सलमान खान की किक 2 को ध्यान में नहीं रखा है जो कि पहले से फाइनल है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, गुलशन कुमार की बायोपिक में पहले अक्षय कुमार नजर आने वाले थे लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे. अक्षय ने डायरेक्टर सुभाष कपूर से इसमें बदलाव करने को कहा लेकिन न तो डायरेक्टर और नहीं भूषण कुमार इसके लिए तैयार हुए.

यही कारण रहा कि अक्षय कुमार ने फिल्म ही छोड़ दी. हालांकि, इसके बाद भूषण कुमार ने कहा था कि वो अक्षय से अच्छा एक्टर फिल्म के लिए कास्ट करेंगे. वहीं, अक्षय कुमार के फिल्म साइन करने के बाद भी जब उन्होंने फिल्म छोड़ दी तो इसके बाद इसमें आमिर खान शामिल हो गए हैं. 

First published: 26 July 2018, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी