Home » बॉलीवुड » kiku sharda react on twitter ram rahim verdict and punishment
 

राम रहीम के जेल पहुंचते ही कीकू शारदा ने Twitter पर ली चुटकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2017, 12:05 IST

'द कपिल शर्मा शो' पर दिखाई देने वाले कलाकार कीकू शारदा ने आज से करीब 2 साल पहले एक कार्यक्रम के दौरान गुरमीत राम रहीम को कॉपी किया था और उनका मजाक बनाया था. इस मामले में कीकू को जेल तक जाना पड़ा था.

लेकिन अब वक्त बदल चुका है, कीकू घर घर में मशहूर हो चुके हैं और बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रहा है. जाहिर है ऐसे में सभी को इंतजार था राम रहीम को हुई सजा पर कीकू की प्रतिक्रिया जानने का.

कीकू ने भी देर नहीं की और अपने ही अंदाज में बाबा को हुई सजा पर चुटकी ले ली. मजे की बात ये है कि कीकू ने राम रहीम का नाम तक नहीं लिया लेकिन फिर भी वो जो संदेश लोगों तक पहुंचाना चाहते थे वो उन्होंने पहुंचा दिया.

 

कीकू ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मैं एक शांतिपूर्ण चाइनीज भोजन कर रहा हूं और इसमें मोनोसोडियम ग्लूटामेट नहीं है. आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार का नमक होता है जिसे MSG भी कहा जाता है और इसका इस्तेमाल ज्यादातर चाइनीज खाने में किया जाता है.

बाबा गुरमीत राम रहीम को भी उनके भक्त MSG के नाम से बुलाते हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म का नाम 'मैसेंजर ऑफ गॉड' था. इसलिए कीकू ने बिना नाम लिए इशारों इशारों में अपनी बात कह दी. कीकू के इस लाजवाब ट्वीट पर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी कीकू के ट्वीट को रिट्वीट किया.

First published: 29 August 2017, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी