Home » बॉलीवुड » Kim Kardashian reached the jail to meet women prisoners and want to make show on women prisoners life
 

अमेरिका की हॉट एक्ट्रेस किम कार्दशियन पहुंचीं जेल, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 11:20 IST

अमेरिकन एकट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक के चलते तो हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिलहाल, इस बार वो किसी और वजह से चर्चा में बनी हुई हैं और ये वजह बेहद ही खास है. बता दें कि किम हाल ही में महिला कैदियों से मिलने जेल पहुंचीं. एक वेबसाइट 'टीएमजेड डॉट कॉम' के अनुसार, किम ने बॉडीगार्डस के साथ कोरोना में कैलिफोर्निया इंस्टीट्यूशन फॉर वुमेन' का दौरा किया.

इस दौरे की वजह ये है कि किम महिला कैदियों से मिलने के बाद वहां होने वाली गतिविधियों के बारे में जानना चाहती थीं और ये जानना चाहती थीं कि जेल के अंदर महिलाएं क्या महसूस करती हैं और बाहर आने के बाद उनके जीवन का क्या मकसद है.

वेबसाइट के अनुसार, किम ने वहां कई घंटे बिताए. इसके अलावा किम महिला कैदियों के जिंदगी के आधारित एक शो बनाना चाहती हैं जिससे जेल से बाहर आने के बाद वह उनकी लाइफ सामान्य रहने में मदद करे.

Needed the right light to show that sparkle ✨ #VersaceBaby

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

किम कार्दशियन के बारे में बात करें तो उनके इस वक्त सोशल साइट पर 11 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और वो छठी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फैंस की गिनती 10 करोड़ से ज्यादा हो गई है. इससे पहले अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज, एरियाना ग्रांडे, टेलर स्विफ्ट और बियोंसे भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'संजू' के इस एक्टर ने फिल्म मे अपनी एक्टिंग देखकर, हिरानी को कहीं ये बात

First published: 9 July 2018, 11:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी