Home » बॉलीवुड » Kim Sharma Maid assault to her made and maid filed Non-cognizable case against actress
 

मोहब्बतें एक्ट्रेस किम शर्मा पर मेड ने किया केस, इस अनोखे आरोप में हुआ केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 12:09 IST

मोहब्बतें एक्ट्रेस किम शर्मा एक अलग तरह के विवाद में फंस गई हैं. मामला ये है कि किम की मेड ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है और इसी के चलते किम के खिलाफ 'Non-cognizable case' दर्ज किया गया है. खबरों की माने तो मेड के साथ किम की मारपीट की वजह थी कि उसने सफेद कपड़ों को धोते वक्त सामान्य कपड़े अलग करना भूल गई थी.

 

मामला बता दें 31 साल की एस्थर खेस घरों में जाकर मेड का काम करती हैं और उन्होंने 27 अप्रैल से किम के घर में काम करना शुरू किया था. 21 मई के दिन वो किम के घर कपड़े धो रही थी और वह हल्के और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई थीं. जब उन्होंने सारे कपड़े धो लिए तब ध्यान किया कि काले रंग के कपड़े का कलर सफेद टीशर्ट में लग गया है. गल्ती का एहसास होने पर उन्होने खुद जाकर किम को ये बात बताई लेकिन किम ने जैसे ही इस बात को सुना वो गुस्से से झल्लाकर उठी और मेड को मारने लगी.

 

सांताक्रूज की रहने वाली मेड एस्थर ने बताया,"किम ने उन्हें मारते हुए घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया साथ ही कभी वापस ना आने की धमकी भी दी. इसके साथ ही उन्होंने मेरे लिए कुछ बुरे शब्दों का इस्तेमाल भी किया. मेरे जो पैसे बने थे वो भी देने से मना कर दिया. मैंने कई बार सैलरी लेने की कोशिश की जब उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया तब मैंने उनके खिलाफ 27 जून को शिकायत दर्ज कराई."

ये भी पढे़ं- कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का खुलासा- 'फोन करके गेस्ट हाउस में बुलाते थे अकेले '

तो वहीं इस मामले में किम का कहना है कि,"मैंने मेड से कहा था कि उनके पैसे 7 तारीख को दे दिए जाएंगे. मैंने उसे मारा नहीं साथ ही उसने मेरे 70,000 के कपड़े खराब कर दिए. मैंने उसे सिर्फ घर से चले जाने को कहा था." किम की फिल्मी करियर की बात करें तो वो फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद से कोई भी हिट फिल्म देने में नाकाम रही हैं.

First published: 4 July 2018, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी