Home » बॉलीवुड » Kimi katkar birthday Special: Tarzan girl Kimi katkar gives intimate scene and perform jumma-chumma with Big B
 

इस एक्ट्रेस ने 80 के दशक में इंटीमेट सीन देकर लगा दी थी आग, अमिताभ बच्चन ने भी मांगा था 'चुम्मा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2018, 15:00 IST

बॉलीवुड दशकों से चला आ रहा है और इसमें कई ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अपने बोल्डनेस और हॉटनेस से इंडस्ट्री में आग लगा चुकी हैं. ऐसे ही 80 की दशक की एक्ट्रेस किमी काटकर भी रहीं है जिन्होंने उस दौरान फिल्म 'टार्जन' में ऐसे इंटिमेट सीन किए थे कि उसके बाद रातोंरात उनकी जिंदगी बदल गई. इतना ही नहीं लोग उन्हें जहां बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर लोग उन्हें जानने लगे थे. आज एक्ट्रेस अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं. इसके साथ ही किमी काटकर की साल 1991 में आई फिल्म 'हम' में गाना 'जुम्मा-चुम्मा' भी हिट साबित हुआ था.

 

गाने 'जुम्मा-चुम्मा' में किमी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस किया था. किमी का नाम 80 और 90 की दशक की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार था और उन्होंने फिल्म 'पत्थर दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में किमी का बस एक सपोर्टिंग रोल था लेकिन इसके बाद किमी ने फिल्म 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' में लीड रोल निभाया था.

 

फिल्म 'एडवेंचर्स ऑफ टार्जन' फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन इस फिल्म में किए एक सीन ने किमी को फिल्म इंडस्ट्री में अगल पहचान दिला दी थी. उनकी इमेज एक सेक्सी एक्ट्रेस के तौर पर पूरे बॉलीवुड में बन गई थी. इस फिल्म के बाद किमी के पास कई सारी हिट फिल्में आई और इसमें 'खून का कर्ज','जैसी करनी वैसी भरनी','गैर कानूनी','हम'और 'मेरा लहू' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में किमी की फिल्म 'हम' अमिताभ के साथ हिट साबित हुई थी.

 

इस फिल्म के बाद किमी ने फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली थी इसके साथ ही उन्होंने फोटोग्राफर और ऐड फिल्ममेकर शांतनु शौरी से शादी कर के मेलबर्न में सेटल गई थीं. इसके कुछ दिनों बाद किमी अपनी फैमिली के साथ पुणे में आकर रहने लगीं किमी का एक बेटा भी हैं जिसका नाम सिद्धार्थ है. किमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आज उनके जन्मदिन के मौके पर टार्जन गर्ल को जन्मदिन की ढेरों बधाई...

ये भी पढ़ें- Video: शादी की सालगिरह पर कोहली ने दिया ऐसा गिफ्ट, रोमांटिक हो गई अनुष्का शर्मा

First published: 11 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी