Home » बॉलीवुड » kishwer-merchant-on-aly-goni-jasmin-bhasin-friendship
 

किश्वर मर्चेंट ने अली और जैस्मिन के रिश्ते को लेकर कही ये बात, बोली- आगे जाके शायद कुछ ना हो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2020, 8:50 IST

बिग बॉस 9 सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में बिग बॉस 14 के कई सदस्यों को लेकर बातें कहीं हैं. उन्होंने वूट पर आने वाले बिग बज को टीवी एक्टर करण वही के साथ होस्ट किया. इसमें दिखाया गया कि करण और किश्वर बात करते हैं कि घर में पलटू कौन है.

जिसके बाद दोनों ने अर्शी खान को पलटू टाइटल दिया क्यों उन्होंने कैप्टेंसी टास्क में राहुल वैद्य या अली गोनी को इस हफ्ते का कप्तान नहीं चुना. किश्वर मर्चेंट के मुताबिक राखी सावंत घर की बहुत एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने फ्लिप मारने वाले कंटेस्टेंट का टाइटल जैस्मीन भसीन को दिया. उनके मुताबिक जैस्मिन बच्चों की तरह बर्ताव करती हैं जो उन्हें करना बंद कर देना चाहिए और थोड़ा मैच्योर एटिट्यूड दिखाना चाहिए.


 सिंगर एआर रहमान की मां का निधन, सोशल मीडिया पर सिंगर ने शेयर की भावुक कर देने वाली पोस्ट

इसके अलावा किश्वर ने अली गोनी और जैस्मिन के रिलेशनशिप पर कहा कि उनके बीच में फ्रेंडिशिप से कुछ ज्यादा है लेकिन हो सकता है कि आगे जाके शायद कुछ ना हो. वहीं उन्होंने राहुल और अली की फ्रेंडशिप को मौके पे चौका बताया. उन्होंने कहा कि वह वास्तविक तौर पर नहीं दिखाई देती. राहुल को किश्वर ने कॉन्फिडेंट रहने के लिए कहा लेकिन ओवरकॉन्फिडेंट ना हो जाने की सलाह दी.

वहीं तंबोली के गेम प्लान पर किश्वर ने कहा कि निक्की शुरुआत में तो अकेले और अपने लिए खेल रही थी. वह अली और मनु पंजाबी के साथ अपने तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन ये काम नहीं आया तो उन्होंने रोक दिया.

कपिल शर्मा के शो में कार्तिक आर्यन के बारे में बोली सारा अली खान, कहा- ये नंबर परमानेंट बंद है

First published: 30 December 2020, 8:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी